ताज़ा खबर
 

‘अंकल, मुझे स्टॉक क्यों करते रहते हो..अपनी उम्र का तो ख्याल करो?’, फिल्ममेकर अशोक पंडित को स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब

स्वरा भास्कर ने शुक्रवार 22 मई को एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में स्वरा ने लिखा- अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहां हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!

Author Updated: May 22, 2020 4:33 PM
ट्विटर पर स्वरा भास्कर को ट्रोल कर रहे थे अशोक पंडित।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से हैं जो अकसर अपनी बाक बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। स्वरा सोशल मीडिया में बतौर एक्टिविस्ट भी जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर के मुखर स्वभाव के कारण ही कई लोग उन्हें अकसर ट्रोल करते रहते हैं। हालांकि स्वरा भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। जबरन ट्रोल कर रहे फिल्म मेकर अशोक पंडित को स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर ऐसी झाड़ लगाई कि उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया।

दरअसल स्वरा भास्कर ने शुक्रवार 22 मई को एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में स्वरा ने लिखा- अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहां हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!

स्वरा के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल करते हुए अशोक पंडित ने लिखा- आपने तो खुद काग़ज़ दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं ! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है ? चलिए कोई बात नहीं ।देर आए दुरुस्त आए !

अशोक पंडित के इस ट्वीट पर स्वरा ने उन्हें लिखा- अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूं करते रहते हैं? बहुत creepy है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे obsessed हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज़्ज़त करिए! साथ ही, मैं NRC-NPR के लिए काग़ज़ दिखाने के ख़िलाफ़ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं।

स्वरा भास्कर द्वारा अंकल लिखे जाने पर अशोक पंडित बिफर गए और जनाब में लिख दिया कि मैं तुम्हारे जैसे लोगों का अंकल बिल्कुल नहीं हो सकता।

अशोक पंडित की इस बात पर स्वरा ने लिखा- अंकल आपको अंकल इसलिए कह रही थी कि आपकी बेटी के साथ काम किया था। मुझे वो बहुत अच्छी मालूम हुई, अच्छा राब्ता था हमारा! आपकी बेटी कि वजह से आपको इज़्ज़त दी- पर लगता है आप इज़्ज़त के आदी नहीं! निजी हमला नहीं है ये। आप मुझे लगातार टैग करते रहते हैं ये फैक्ट है। पर facts से तो आपको परहेज़ है!

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद अशोक पंडित ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

Next Stories
1 ‘मैडम ने महामारी में भी ढूंढ़ लिया फैशन..’, कपड़ों के मैचिंग का मास्क पहनने पर एंकर को ट्रोल कर रहे लोग
2 ’20 लाख करोड़ में कितने शून्य?’, लाइव शो में बीजेपी के संबित पात्रा से पूछा गया ये सवाल तो मिला ऐसा जवाब
3 ‘शर्म नहीं आती तुम्हें..’, Lockdown में पुराना टीवी सीरियल देख दूसरे देश की इस एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे पाकिस्तानी
MP Budget:
X