ताज़ा खबर
 

वीडियो: अर्द्धनग्न मॉडल के साथ योग कर रहा स्वामी ओम, बोला- ऐसे होता है परमात्मा से आत्मा का मिलन

स्वामी ओम का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें वह योग करते दिख रहा है।

स्वामी ओम के इस वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट माना जा रहा है।

स्वामी ओम का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें वह योग करते दिख रहा है। वीडियो में ओम के साथ एक अर्द्ध नग्न मॉडल भी है जो उनके साथ योग कर रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि स्वामी ओम पूरे कपड़े पहनकर बैठा है ठीक वैसे कपड़े जैसे वह बिग बॉस में पहना करता था। वीडियो में स्वामी ओम लोगों को भी योग करने की सलाह दे रहा है। स्वामी ओम कहता है कि उसके बताए गए योग के तरीके को विदेश के उसके फॉलोअर भी फॉलो करते हैं इसलिए भारत के लोगों को भी इसको अपनाना चाहिए। स्वामी ओम वीडियो में कह रहा है कि ‘परमात्मा से आत्मा’ का मिलन करवाने के लिए ही योग किया जाता है। वह यह भी कहता है कि सेहतमंद रहने के लिए योग किया जाता है। हालांकि, वीडियो में कहीं भी वह यह साफ नहीं करता कि उसके बराबर में बैठी कथित मॉडल अर्द्ध नग्न होकर क्यों योग कर रही है। इस वीडियो को स्वामी का पब्लिसिटी स्टंट माना जा रहा है।

वीडियो को फेसबुक, यू ट्यूब, इंस्टाग्राम हर जगह पोस्ट किया गया है। स्वामी को ट्रोल करने के लिए बने एक पेज ने इसको इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वहां से इस वीडियो को तीन दिन के अंदर ही तीस हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 9 मई को ‘तड़का बॉलीवुड’ नाम के फेसबुक पेज से भी पोस्ट किया गया था। वहां से इस वीडियो को दो लाख के करीब बार देखा जा चुका है।

वीडियो को देख चुके लोग स्वामी ओम पर काफी गुस्सा हैं। एक लिखता है कि यह वीडियो इंसानियत से विश्वास उठाने वाला एक उदाहरण है। दूसरा इसको पब्लिसिटी के लिए किया गया बता रहा है। तीसरा लिखता है कि अगर स्वामी ओम उसके हाथ में आ गया तो वह उसके पूरे मूंह को गोलियों से भर देगा।

देखिए स्वामी ओम का योग करते हुए वीडियो

 

WHAT THE FUCK? Follow @Omswamitrolls for more. and TAG YOUR FRIENDS HERE TOO. 😂 #Omji #OmSwami #Omswamiji #Colorstv #BiggBoss #BaniJ #ManveerGujjar #PriyankaJagga #Mannupunjabi #Rohanmehra #GauravChopra #Rahuldev #Lopamudra #Nitibhakaul #Monalisa #BiggBossSeason10 #Season10 #BiggBossOfficial #SalmanKhan #BeingIndian #BB10 #SwamiOm

A post shared by Om Swami Trolls. 🔵 (@omswamitrolls) on

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App