ताज़ा खबर
 

वीडियो: चैनल के स्टूडियो में महिला से बदसलूकी करने पर स्वामी ओम को पटक-पटक कर पीटा

स्वामी ओम ने इससे पहले एक टीवी चैनल के एंकर पर पानी फेंक दिया था।

Author Updated: January 14, 2017 5:22 PM
स्वामी ओम। ( File Photo)

बिग-बॉस 10 के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम के साथ शुक्रवार को न्यूज चैनल न्यूज नेशन के स्टूडियो में मारपीट का मामला सामने आया है। स्वामी ओम ने शो के दौरान दर्शकों में बैठी एक महिला के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। इस मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है, एक सवाल के जवाब में स्वामी ओम महिला के साथ बदसलूकी से पेश आ रहे हैं। इस दौरान एंकर ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वे रुके नहीं।

वहीं इंटरव्यू में बैठे एक अन्य धार्मिक गुरु उन्हें रोकने के लिए उठे। लेकिन स्वामी ओम एक साथ आए एक अन्य व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद स्वामी ओम को रोकने के लिए उठे धार्मिक गुरु ने उस व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद स्वामी ओम भी उस गेस्ट के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद स्टूडियो दंगल में बदल गया और स्वामी ओम के साथ मारपीट की गई। स्वामी ओम इस दौरान फर्श पर नीचे भी गिर गए। हालांकि, उसके बाद एंकर और चैनलकर्मियों ने बीच-बचाव करके मामले को शांत करवाया। ब्रेक पर जाने के बाद टीवी शो दोबारा शुरू किया गया। शो में दो धार्मिक गुरु मार्कंडे पुरी और एचएस रावत भी मौजूद थे।

इससे पहले स्वामी ओम द्वारा एक न्यूज चैनल के स्टूडियो में एंकर से बदसलूकी करने का वीडियो भी सामने आया था। न्यूज चैनल News World India के स्टूडियो में इंटरव्यू देते हुए स्वामी ओम ने एंकर ने मुंह पर पानी फेंक दिया। एंकर ने शो में स्वामी ओम से लड़कियों के छोटे कपड़ों और पेशाब फेकने जैसे मुद्दों के बारे में उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो बाबा ने पूरा फिर बिग बॉस हाउस के अंदर वाला ड्रामा शुरू कर दिया। ओमजी ने न्यूज रूम स्टूडियो में बैठे एंकर नरेश सोनी पर ग्लास में रखा पानी फेक दिया। इस दौरान स्वामी ओमजी की मुंह बोली बेटी प्रियंका जग्गा भी वहां मौजूद थीं।

दरअसल, स्वामी इस बात से नाराज थे कि एंकर बिग बॉस शो में उनके जरिए किए गए बर्ताव की आलोचना क्यों कर रहा था। इस दौरान स्वामी ओम ने एंकर को पानी फेंककर चुप रहने की धमकी भी दे डाली। जब एंकर और स्टूडियो में मौजूद बाकी लोगों ने स्वामी जी के इस कदम को गलत ठहराना शुरु किया तो ओमजी ने इमोशनल ड्रामा करना शुरू कर दिया और रोने लगे।

वीडियो- बिग बॉस: स्वामी ओम ने रोहन और बानी पर फेंका यूरिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मकड़ी ने जाल में फंसाकर ले ली सांप की जान, VIDEO में देखिए किस तरह हुआ संघर्ष
2 सैनिक की पत्नी ने लगाए अफसरों पर आरोप, तो बोले सोशल मीडिया यूजर्स- “मोदी जी के पीएम बनने पर ही क्यों सुनाया दुखड़ा”
3 इस लड़की की फोटो ने सोशल मीडिया पर उड़ाए लोगों के होश, आप भी रह जाएंगे हैरान