ताज़ा खबर
 

टि्वटर यूजर ने सुषमा स्वराज को कहा ‘हैपी संडे’, मिला ये मजेदार जवाब

गीता शर्मा नामक सोशल मीडिया यूजर ने 20 मई को सुबह पांच बजे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को हैपी संडे कहकर विश किया। इसका मजेदार जवाब देते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा-मेरे लिए कोई सन्डे नहीं है डियर

Author नई दिल्ली | May 21, 2018 10:16 AM
केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज। (फोटो- एक्सप्रेस आर्काइव)

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के लिए जानी जातीं हैं।ट्विटर के जरिए कोई अगर विदेश मंत्रालय से जुड़ी समस्याओं का सामने लाता है तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही संबंधित जिम्मेदारों को कार्रवाई के लिए निर्देशित करतीं हैं।इन सब वजहों से ट्विटर पर यूजर्स सुषमा स्वराज से कई बार मुखातिब होते हैं। कई बार सुषमा स्वराज अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से मजेदार जवाब देकर यूजर्स को चौंका देती है।

गीता शर्मा नामक सोशल मीडिया यूजर ने 20 मई को सुबह पांच बजे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को हैपी संडे कहकर विश किया। इसका मजेदार जवाब देते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा-मेरे लिए कोई सन्डे नहीं है डियर, यह हैप्पी वर्किंग डे है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट करने लगे. कासिम अंसारी ने कहा-मैम, आपके कार्य के प्रति समर्पण का प्रशंसक हूं,अल्लाह आपको स्वस्थ रखें।

शरद धनुका ने कहा-आप दूसरों के लिए प्रेरणा और मिसाल हैं।सतीश सूपेकर ने कहा-आपके काम का तरीका बहुत अच्छा है, मैं आपसे प्रभावित हूं।गीता शर्मा ने कहा-डियर मैम, आज आपने हमारा दिन बना दिया।जितेंद्र ने लिखा-मैडम आप सबकी प्रेरणा हैं। लोकेश राठौर ने कहा-आपके कार्य और समर्पण से भारत दुनिया में शक्ति बन रहा है।आपसे युवाओं को प्रेरणा मिलती है।अमरनाथ ने लिखा-ऐसे मंत्रियों को देखकर गर्व होता है, जो इतने समर्पण और तल्लीनता से काम करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App