सुशील मोदी ने लालू यादव के शासन को बताया आज के अफगानिस्तान जैसा, यूजर्स ने कसे तंज

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने दौर में बिहार को आज के अफगानिस्तान जैसा ही बना दिया था। लालू के जेल जाने पर उनकी ‘ खड़ाऊँ सरकार ‘ चलाने वाले जगदानंद को राजद में छिपा तालिबान क्यों नहीं दिखा?

Sushil Modi, Lalu Yadav, Afghanistan, Bihar
सुशील मोदी और लालू यादव। (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी के सीनियर नेता सुशील मोदी ने लालू यादव पर फिर से तीखा हमला किया है। इस बार उन्होंने तालिबान राज से लालू के शासन की तुलना कर दी। सुशील इससे पहले भी वैक्सीन करे अलावा उनके पारिवारिक विवाद पर तीखी टिप्पणी कर चुके हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने दौर में बिहार को आज के अफगानिस्तान जैसा ही बना दिया था। लालू के जेल जाने पर उनकी ‘ खड़ाऊँ सरकार ‘ चलाने वाले जगदानंद को राजद में छिपा तालिबान क्यों नहीं दिखा? उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- लालू-राबड़ी के कुशासन में बंदूक के बल पर अपहरण उद्योग चला, 100 से ज्यादा नरसंहार हुए और महिलाएँ घर से निकलने में डरती थीं। शिक्षा चौपट थी। विकास ठप था।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार की भक्ति, पुत्र मोह और वोट बैंक की राजनीति करने में जगदानंद इतना नीचे गिर जाएंगे, यह किसी ने नहीं सोचा होगा। राजद के छोटे राजकुमार की इच्छा के मुताबिक काम करने और बड़े राजकुमार से लगातार अपमानित होने के दबाव में जगदानंद मानसिक संतुलन खो रहे हैं इसलिए वे हिंसा में विश्वास करने वाले बर्बर तालिबानियों की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS) से कर रहे हैं।

दीपेंद्र मोहन सिन्हा ने लिखा- मोदीनामा के समक्ष क्या आज की भाजपा शरणागत नहीं ? यहाँ तक की संपूर्ण क्रांति के गर्भ से उत्पन्न भाजपाइ आज मोदी नाम केवलम् कर रहें हैं,इमानदार व दक्ष सांसद केंद्रीय मंत्रीमंडल से बाहर परंतु जिनकी शोहरत कमाई कर उपर पहुँचाने वालों में रही, कई मंत्रालयों पर क़ाबिज़ हैं?

एक यूजर ने लिखा- यह जगता बाबू की अकेली सोंच नहीं है अब बिहार के बाहर असंख्यलोग मानने लगे हैं कि तालिबानी सोंच व मनोवृति के साथ कट्टरता पूर्वक मोदी सरकार व भाजपा नेतृत्व संपुर्ण भारत में सामाजिक-सांस्कृतिक व वैचारिक एकता को तोड़ते हुए मोदीनामा जमाने पर है-आपको पता होगा आरएसएस का कितना है साथ इनमें?

सुबोध यादव ने कहा कि अपने राजनीति के शुरुआती दिनों में कोई व्यक्ति खैनी रगड़ने और झोला ढोने का भी काम करता था।पता नही वो तालिबानी कौन था? एक यूजर ने लिखा कि सही कहा सर, लालू के जंगल राज ने बिहार को बर्बाद और बदनाम कर दिया था। पंकज दांगी ने पलटवार कर कहा कि जैसे नीतीश और बीजेपी ने शासन में बिहार को इंग्लैंड बना दिया गया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।