ताज़ा खबर
 

‘मुझे सबसे ज्यादा डर मौत से लगता है’, खुदकुशी के बाद वायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लिख रहे हैं कि जो इंसान मरने से डरता था वह खुद अपनी जान कैसे ले सकता है। इस वीडियो के जरिए फैंस ये भी कहने की कोशिश कर रहे हैं कि सुशांत की मौत के पीछे जरूर कोई साजिश है।

Author June 24, 2020 1:02 PM
Sushant Singh Rajput के निधन के बाद उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने उनके फैंस सहित हर किसी को स्तब्ध कर दिया था। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाईड कर सकते हैं। दरअसल शुरुआती जांच में पुलिस द्वारा यही कहा गया है कि सुशांत ने खुदकुशी की थी। हालांकि मामले की जांच चल रही है औऱ पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ भी कर रही है। इन सबके बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत कहते दिख रहे हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा डर मरने से लगता है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके निधन के बाद तमाम पुराने फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में  सुशांत एक इंटरव्यू के दौरान कह रहे हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा मौत से डर लगता है।

इंटरव्यू करने वाले ने उनसे पूछा कि क्या जिंदगी में उन्हें किसी चीज से डर लगता है तो वह सीधे जवाब देते हैं- शायद मौत। वह आगे कहते हैं कि मैं 3 घंटे के लिए भी सो जाता हूं तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं? ये न जान पाना कि आप कौन है काफी डरावना होता है। ऐसा शायद तब भी होता जब आप मर जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CBw2mSZBjWO/

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लिख रहे हैं कि जो इंसान मरने से डरता था वह खुद अपनी जान कैसे ले सकता है। इस वीडियो के जरिए फैंस ये भी कहने की कोशिश कर रहे हैं कि सुशांत की मौत के पीछे जरूर कोई साजिश है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में उनके फैंस ने नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वहीं सलमान खान, एकता कपूर औऱ करण जौहर जैसे सेलेब्स  पर भी सुशांत के फैंस खासा नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इन स्टार्स के खिलाफ तो पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज हो चुकी है।

Next Stories
1 ‘ना नेहरू होते ना ये पंगा होता’, टीवी डिबेट में चीन विवाद पर संबित पात्रा ये बयान देकर हुए ट्रोल
2 रवीश कुमार ने पूछा- चीन ने क़ब्ज़ा किया है या नहीं, प्रधानमंत्री की पहली प्रतिक्रिया में जवाब मिलता है क्‍या? लोग देने लगे ऐसे जवाब
3 ‘तुझे पंखे से उल्टा टांग कर मारूंगा’, अरनब गोस्वामी के लाइव शो में BJP के संबित पात्रा पर भड़क उठे निशांत वर्मा
ये पढ़ा क्या?
X