ताज़ा खबर
 

वाऊ क्या स्मार्ट सिटी है – बदहाल सड़क पर योगी आदित्यनाथ की प्रचार गाड़ी देख यूं मजे लेने लगे लोग

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी बिसात बिछाई जाने लगी है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के जोर - आजमाइश करने लगी है।

July 21, 2021 4:44 PM
वाऊ क्या स्मार्ट सिटी है – टूटी सड़क पर दिखी CM योगी की प्रचार गाड़ी, यूं मजे लेने लगे लोग(फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी बिसात बिछाई जाने लगी है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के जोर – आजमाइश करने लगी है। बैनर पोस्टर के जरिए पार्टियां अपने वादे जनता तक पहुंचाने की भरपूर कोशिश कर रही है। वहीं सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी अपने किए गए कामों का गुणगान कर रही है। ऐसे ही भाजपा की प्रचार करती एक गाड़ी बदहाल सड़क पर उत्तर प्रदेश को स्मार्ट प्रदेश बताते हुए दिखे।

इस फोटो को शेयर करके लोग सोशल मीडिया पर लोग योगी आदित्यनाथ के मजे ले रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर पर मजे लेते हुए लिखा कि स्मार्ट प्रदेश में आपका स्वागत है। @RoflGandhi_ टि्वटर अकाउंट से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि बारिश में रास्ता भटक गये युवाओं को स्मार्ट सड़क से घर छोड़ने जा रही एक स्मार्ट वैन। निशुल्क सेवा की ऐसी हजारों वैन आजकल UP में देखी जा रही हैं।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी इस तस्वीर के जरिए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि स्मार्ट सिटी के विज्ञापन वाली गाड़ी की रफ्तार धीमी करने का प्रयास करती नॉन – स्मार्ट रोड। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि बहुत बढ़िया स्मार्ट सिटी बनाई है योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी जी ने। वाह।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अब होगा रोड पर केस…. विज्ञापन वाली गाड़ी की रफ्तार धीमी क्यों की। @KuruShiromani ट्विटर अकाउंट से इस तस्वीर पर कमेंट आया कि नॉन स्मार्ट रोड नहीं ओवर स्मार्ट रोड कहना उचित रहेगा! गत चार वर्षों में यूपी में विकास इतना अधिक हो गया है कि संपूर्ण यूपी को बदहज़मी हो गई है।

एक टि्वटर यूजर ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा की उत्तर प्रदेश नंबर वन स्मार्ट प्रदेश की विज्ञापन वाली गाड़ी स्मार्ट सिटी के स्मार्ट रोड से गुजरते हुए। डॉ अश्वनी नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि प्रचार और हकीकत साथ-साथ।

एक ट्विटर यूजर इस तस्वीर पर लिखते हैं कि, ‘वाऊ क्या स्मार्ट सिटी है, दिल्ली के अंधभक्तो कृपया दिल्ली से दफा होकर यहां बस जाओ।’ @Panky76899133 ट्विटर अकाउंट से इस तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि इनके लिए स्मार्ट सिटी का मतलब यही है।

Next Stories
1 दो डॉक्टर बैठे हैं बताए किसने की है कोविड में ड्यूटी – संबित पात्रा और अजय आलोक पर लाइव डिबेट में भड़क गई कांग्रेस प्रवक्ता
2 एनकाउंटर में मारे जाएंगे खिलाफ खड़े होने वाले – मुनव्वर राणा पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित बयान, वीडियो वायरल
3 सरकार की चमचागिरी करने वाले पत्रकारों पर आती है दया – आशुतोष ने मीडिया पर साधा निशाना हो गए ट्रोल
आज का राशिफल
X