अब धामी पर भी नहीं भर रहे हामी, उत्तराखंड की सियासत पर पूर्व IAS सूर्यप्रताप सिंह ने ली चुटकी – उत्तराखंड को मजाक बना कर रख दिया?

तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद अब पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। कई दिनों की सियासी रस्साकशी के बाद पुष्कर सिंह धामी के नाम पर मोहर लगाई गई।

New CM, Comment Uttrakhand
Chief Minister of Uttarakhand Pushkar Singh Dhami ( photo source – Facebook)

तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद अब पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। कई दिनों की सियासी रस्साकशी के बाद पुष्कर सिंह धामी के नाम पर मोहर लगाई गई। वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो धामी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर कुछ विधायक नाराज हैं। उत्तराखंड की सियासत पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब धामी पर भी नहीं भर रहे हामी, उत्तराखंड को मजाक बनाकर रख दिया है?

उत्तराखंड की सियासत पर किए गए इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक टि्वटर यूजर ने उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ‘धामी में नहीं कोई खामी, लेकिन लोकतांत्रिक संस्थाओं को बंधक बनाने की इनकी पार्टी की है खामी ही खामी।’

@replystrongly टि्वटर हैंडल से सवाल करते हुए लिखा गया कि आखिर कौन चाहिये इनको? साक्षात मोदी जी को ही भेज दिया जाए…तब ही प्रसन्न होगा विधायक मण्डल। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वन मैन आर्मी मोदी जी ऊपर से थोपते है। बेचारे स्थाननीय नेता आडवाणी अवार्ड से सम्मानित।

@SanjuGo88848874 टि्वटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि यह तो ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। एक ट्विटर यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि पूरे देश की जनता को अच्छे दिन के सपने दिखाकर मजाक बना दिया,यह तो रहा एक राज्य।@shaileshaaaa नाम के अकाउंट से कमेंट करते हुए लिखा गया कि थाली के बैंगनों का कोई वजन नहीं होता । मुझे लगता है कि धामी ही रहेंगे।

उत्तराखंड के सियासी उठापटक पर पूर्व आइए सूर्य प्रताप सिंह कुछ दिन पहले भी ट्वीट करते हुए लिखा था कि देवभूमि उत्तराखंड का ऐसा अपमान, ऐसी दुर्गति करने के लिए भाजपा को पूरे देश से माफी माँगनी चाहिए। नैनिताल कलेक्टर रहते मुझे इस पावन भूमि की सेवा करने का अवसर मिला, यहाँ के भोले लोगों को विकास के नाम पर छला गया। मानो घर की रसोई हो, जब चाहे, जैसी मन में आए ‘राजनीतिक खिचड़ी’ पका दो।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट