ताज़ा खबर
 

कल दरोगा जी भी मिठाई खिलाते दिखेंगे- वायरल वीडियो पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी की कानून व्यवस्था पर ली चुटकी

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान काफी हिंसा देखने को मिली। ऐसे में उन्नाव से भी एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें CDO दिव्यांशु पटेल एक पत्रकार से मारपीट कर रहे हैं, वहीं बीजेपी समर्थक भी पत्रकार को मारते हुए दिखाई दे रहे थे।

July 12, 2021 2:22 PM
वायरल वीडियो पर पूर्व IAS ने ली चुटकी (फोटो – सोशल मीडिया)

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान काफी हिंसा देखने को मिली। ऐसे में उन्नाव से भी एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें CDO दिव्यांशु पटेल एक पत्रकार से मारपीट कर रहे हैं, वहीं बीजेपी समर्थक भी पत्रकार को मारते हुए दिखाई दे रहे थे। जिसके बाद सीडीओ दिव्यांशु पटेल और पत्रकार कृष्णा तिवारी की एक फोटो वायरल हुई जिसमें वह एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो उन्नाव जिले से ही सामने आया है, जिसमें एक पुलिस वाला वैन ड्राइवर को रुकवा कर पीट रहा है। यह वीडियो शेयर करते हुए आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चुटकी लेते हुए लिखा कि उन्नाव में फिर गरीब पीट दिया गया। अब शायद कल दरोगा जी ड्राइवर को मिठाई खिलाते हुए तस्वीर पोस्ट करें, फिर सब ठीक हो जाएगा।

उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पहले लोग जीतकर मिठाई खिलाते थे अब तो पीटकर मिठाई खिलाते हैं। मैं भी सोच रहा हूं इसी बहाने मैं भी किसी पुलिसवाले को पीटकर काजू बर्फी खिला दूं। क्या मेरे लिए भी यही कानून होगा? @Priyankajit51 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि, ‘ बाबाजी ठोक देंगे वाली पॉलिसी को अपना चुके हैं और अधिकारी भी उसका पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अत्यंत निंदनीय।’

एक यूजर ने हंसते हुए कुंजी का प्रयोग करते हुए लिखा कि उन्नाव सुर्खियां बटोर रहा है, कल एक भाई ने मिठाई खाई है कल यह भी मिठाई खाएंगे ।ravindra_maur टि्वटर हैंडल से नेताओं पर तंज कसते हुए लिखा गया कि यहीं पर नेता जी होते तो, यही दरोगा जी हाथ जोड़ते देखते हैं।

बता दें कि टैक्सी चालक से मारपीट करने के संबंध में उन्नाव पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल वीडियो जिसमें पुलिस कर्मी द्वारा टैक्सी चालक को पीटते हुए दिखाया गया है का संज्ञान लेते हुए संबंधित उप निरीक्षक लल्लू सिंह भदौरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी सफीपुर द्वारा की जा रही है।

सीडीओ दिव्यांशु पटेल व पत्रकार से पिटाई के मामले में पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि बोनांजा ऑफर – जूते के साथ मिठाई फ़्री। कोई कार्यवाही ना कर सरकार ने ब्यूरोक्रेट्स को सीधा संदेश दिया है। खुले आम मारो, पीटो, जूते चलाओ, गालियाँ दो, बस बाद में ‘प्रेम भरी’ तस्वीर पोस्ट कर दो। यहाँ ऐसे विशेषज्ञ भी हैं जो मुर्दों तक से सफाई दिलवा दें, मेरी हत्या एक एक्सीडेंट थी।

Next Stories
1 मस्त जोक मारा ऑस्टेलिया वाले ने – ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रैग केली ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ़, लोग लेने लगे मजे
2 5 सीट पाने के लिए इतनी तैयारी – यूपी चुनाव में जुटीं प्रियंका गांधी को ऐसे कमेंट कर ट्रोल कर रहे लोग
3 अमित शाह आ रहे हैं, खिड़की दरवाजे बंद रखें- अहमदाबाद पुलिस के ऐलान पर मजे ले रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X