ताज़ा खबर
 

VIDEO : मैदान पर सुरेश ने खेली विस्फोटक पारी तो बेटी ग्रेसिया ने कुछ यूं लगाए ठुमके

रैना ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि इंडिया की आने वाली डांसिंग सेंसेशन, शायद...रैना की बेटी की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट और लाइक्स दे रहे हैं।

सुरेश रैना। (image source-Facebook)

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में सुरेश रैना का बल्ला खूब बोला। रैना ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर ताबड़तोड़ 52 रनों की पारी खेली। जब सुरेश रैना बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उनकी बेटी ग्रेसिया भी अपने पिता का हौंसला बढ़ाने के लिए मैदान में मौजूद थी। मैच के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुरेश रैना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रैना की बेटी एक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में रैना की बेटी बहुत ही प्यारी लग रही है। रैना ने भी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि इंडिया की आने वाली डांसिंग सेंसेशन, शायद…रैना की बेटी की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट और लाइक्स दे रहे हैं।

बता दें कि शुक्रवार को खेले गए मैच में चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रनों का स्कोर खड़ा किया था। चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे और उन्होंने 52 रनों की पारी खेली। इस स्कोर के जवाब में खेलने उतरी राजस्थान की टीम ने जोस बटलर के नाबाद 95 रनों की मदद से यह स्कोर हासिल कर लिया। बटलर ने अपनी इस पारी में 11 चौके और 2 छक्के जड़े। बटलर भी अपनी इस पारी से बेहद खुश नजर आए और इसे टी20 की अपनी बेस्ट पारियों में से एक बताया। बटलर ने आईपीएल की भी तारीफ करते हुए इस टूर्नामेंट को दुनिया के बेहतरीन टूर्नामेंट में से एक बताया।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ 52 रनों की पारी के साथ ही सुरेश रैना ऐसे पहले बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने आईपीएल के हर सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाए हैं। अभी तक यह मुकाम एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे धुरंधर भी नहीं पा सके हैं। इसके अलावा सुरेश रैना पूरे आईपीएल इतिहास में 5000 से ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं और फिलहाल टॉप पर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tej Pratap Yadav-Aishwarya Marriage: तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में खाने के लिए खूब मचा उत्पात
2 VIDEO: खेत में घुस महिला को धमकाने लगा पुलिस वाला, बोला- मार दूंगा गोली
3 IAS के इंटरव्यू में पूछा रेप पर सवाल, देखिए क्या रहा इस चयनित युवक का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X