ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘…तब-तब गोडसे आएंगे, सावधान रहिए’, एंकर ने लाइव टीवी पर दी प्रमोद कृष्णन को धमकी!

यह वाकया एक साक्षात्कार के दौरान का है। कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है गोडसे भक्त आज भी गांधी के अनुयायियों को ख़त्म करना चाहते हैं।

Sudarshan News,Pramod Krishnam,दरअसल, सुदर्शन न्यूज के एंकर सुरेश चव्हाणके ने लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णन को कहा कि सावधान रहिए गोडसे आएगा। (File Photo)

टीवी चैनलों पर बहस के दौरान भाषा की मर्यादा की धज्जियां उड़ाने की एक और नजीर सामने आई है। एक टीवी एंकर ने खुले आम कांग्रेस नेता से कहा कि जब कोई गांधी बनने की कोशिश करेगा तब-तब गोडसे आएगा। दरअसल, सुदर्शन न्यूज के एंकर सुरेश चव्हाणके ने लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णन को कहा कि सावधान रहिए गोडसे आएगा। यह वाकया एक साक्षात्कार के दौरान का है। कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है ” गोडसे भक्त आज भी गांधी के अनुयायियों को ख़त्म करना चाहते हैं.. फ़र्क़ इतना है कि गोडसे ने बापू के पैर छू कर उनकी जान ली और मोदी सरकार में आतंकी खुले धमकी दे रहे हैं ।
सुरेश चव्हाणके लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद जी को खुले आम धमकी दे रहा है। राजनाथ सिंह कुछ कहेंगे ?”

वीडियो में आचार्य प्रमोद कहते नजर आ रहे हैं कि, “जो गोडसे की विचारधारा है, वो मेरे खिलाफ है क्योंकि मैं गांधी के विचारों को मानता हूं। मैं ये मानता हूं सुरेश जी कि गांधी के रास्ते पर चलकर ही ये देश रहेगा।”

इसपर न्यूज एंकर सुरेश चव्हाणे कहते हैं कि, “जब-जब भी गांधी गलती करेंगे। तब-तब गांधी आएंगे ये नियति का नियम है। सावधान रहिए।” इसपर आचार्य कृष्णम कहते हैं कि “इसका मतलब है कि कोई गोडसे आएगा मुझे भी मारेगा।” आचार्य की बात का जवाब देते हुए एंकर कहते हैं कि , “मैं कह रहा हूं जो भी गांधी बनकर या गांधी की गलती करेगा तब-तब गोडसे आएगा। ये नियति का नियम है हिंदुस्तान का नियम है, हिंदुस्तान का ही नहीं दुनिया का नियम है।”

आचार्य प्रमोद इसपर सवाल करते हैं कि,” इसका मतलब आप मुझे इंडायरेक्ट धमकी दे रहे हैं कि मेरी हत्या होगी।” सुरेश चव्हाण के कहते हैं कि “सुरेश चव्हाण को करना होता तो कर देता धमकी नहीं देता , इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। गौरतलब है कि सुरेश चव्हाण के अक्सर अपने शो पर ऐसे बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वतन वापसी के बाद पहली बार फौजी साथियों संग बात करते दिखे अभिनंनदन, वीडियो हो रहा वायरल
2 लालू के बेटे और दामाद में कन्फ्यूज हो गए जेडीयू प्रवक्ता, तेजप्रताप का पलटवार- ‘I am post graduate’
3 राहुल गांधी ने दिया इंटरव्‍यू, सोशल मीडिया पर बहस- चैनल पर आया क्‍यों नहीं?
ये पढ़ा क्या?
X