लाइव शो में सुप्रिया श्रीनेत को ‘खंडन मैडम’ बुलाने लगे गौरव भाटिया, कहा – मैडम झल्लाइए मत

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक न्यूज़ चैनल के डिबेट में सुप्रिया श्रीनेत की एक्टिंग करते हुए कहा मैडम बौखलाइए मत।

Anjana Om Kasyap, Aajtak Deabte
लाइव शो में सुप्रिया श्रीनेत को 'खंडन मैडम' बुलाने लगे BJP प्रवक्ता (फोटो सोर्स – पीटीआई)

कन्हैया कुमार के कांग्रेस ज्वाइन करने के मुद्दे पर हो रही एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर चुटकी लेते हुए उन्हें खंडन मैडम बुलाने लगे। इसके साथ ही कहा कि आपको ग्लोबल डायरिया है। जिसपर सुप्रिया श्रीनेत भी पलटवार करती हुई दिखाई पड़ीं।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में हो रही एक डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप के एक सवाल का जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि मैं कन्हैया कुमार की बात से ही शुरुआत करते हुए कहना चाहूंगा…जो कांग्रेस पर बहुत फिट बैठती है। जब कांग्रेस की बस्ती में आग लगी हुई है तो परिवार का बेडरूम मत बचाओ। उन्होंने कहा, आपने पीएम मोदी का यूएन में दिया गया भाषण नहीं सुना?

गौरव भाटिया की बात पूरी नहीं हुई थी कि सुप्रिया श्रीनेत ने बीच में ही पलटवार करते हुए कहा कि सुना था और खाली पड़ी कुर्सियां भी देखी थी। उनकी इस बात पर गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता की एक्टिंग करते हुए कहने लगे कि मैडम बौखला गईं… मैडम बौखलाइए मत। सुप्रिया दूसरी तरफ अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि इंजीनियर की तरह सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट में भी देखा। वह अपनी बात को चिल्लाते हुए कहने लगती हैं।

सुप्रिया श्रीनेत पर चुटकी लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं कि, क्या हो जाता है मैडम आपको.. ग्लोबल डायरिया है क्या? उन्होंने अंजना ओम कश्यप से कहा कि आप आइए और यह बताइए कि हमारी और इनकी कोई बराबरी नहीं है। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि आप बिन पेंदी के लोटे की तरह हैं। मैं आपकी बराबरी कर भी नहीं सकती।

गौरव भाटिया और सुप्रिया श्रीनेत की इस बहस को रोकते हुए अंजना ओम कश्यप ने कहा, बस हो गया.. दोनों की आवाज नीचे कर दीजिए। हमारे दर्शकों को बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है कि आप एक दूसरे पर क्या उल्टे सीधे कमेंट करते हैं। इस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कन्हैया कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह वह नेता है जिन्होंने कहा था कि सेना के लोग रेप करते हैं। जिस पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं इसका पूरी तरह से खंडन करती हूं। उनके खंडन शब्द के जिक्र करने के बाद गौरव भाटिया उन्हें ‘खंडन मैडम’ बुलाते हुए कहने लगे कि बदतमीजी जरा कम करिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट