राकेश टिकैत पर आरोप लगाने लगे किसान नेता तो लाइव शो में भड़क गईं सुप्रिया श्रीनेत, कहा – खून से सने हैं BJP के हाथ

लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर सभी विपक्षी पार्टियां योगी आदित्यनाथ सरकार को घेर रही हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

एक न्यूज़ चैनल पर हो रही डिबेट के दौरान भारतीय किसान यूनियन (भानु) के प्रवक्ता भानु प्रताप सिंह ने राकेश टिकैत पर आरोप लगाया तो कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत उन पर भड़क गईं। उन्होंने भानु प्रताप सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के हाथ खून से सने हुए हैं, आप उस खून में अपना हाथ मत डालिए।

न्यूज़ 18 इंडिया चैनल के कार्यक्रम ‘आर – पार’ में लखीमपुर खीरी के विषय पर हो रही चर्चा के दौरान एंकर अमीश देवगन के एक सवाल का जवाब देते हुए भानु प्रताप सिंह ने कहा, कांग्रेस की प्रवक्ता कह रही थी कि किसान को आतंकवादी क्यों कहते हो। मेरा किसी राजनीतिक पार्टी से कोई मतलब नहीं है लेकिन मैं जिनको आतंकवादी कह रहा हूं। उन्होंने आतंकवाद आज से नहीं बल्कि चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत के सामने से ही राकेश टिकैत ने शुरू कर दी थी।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा इसे मैं कहूंगा। उनकी बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा गलत कह रहे हैं आप शर्म आनी चाहिए आपको…। एक किसान होने के नाते आप अपने भाई बंधुओं को आतंकवादी कह रहे हैं। सुप्रिया श्रीनेत के जवाब पर भानु प्रताप सिंह ने चिल्लाते हुए कहा कि चुपचाप सुनो। बिना वजह तुम बकवास क्यों कर रही हो?

कांग्रेस प्रवक्ता ने उन पर भड़कते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप किसान हो… किसानों को बदनाम करने का काम मत करिए। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, इनके खून से सने हुए हाथ हैं, आप अपने हाथों में खून मत लगाइए….वृद्ध हो चुके हैं..शांति से इस दुनिया में रहिए। किसानों को आतंकवादी कहने का पाप अर्जित मत करिए। यहां पर आकर बेवकूफी की बातें करते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा कही गई इन बातों पर भानु प्रताप सिंह सुप्रिया श्रीनेत से पूछने लगे कि इस देश में इमरजेंसी किस सरकार ने लगाई थी? किसानों जेल में कांग्रेस की पार्टी ने ठूंस दिया था। जवाब दो कांग्रेस की लीडर? उनकी बातों का जवाब न देकर कांग्रेस प्रवक्ता कहने लगी कि आपको किसान कहने पर दुख होना चाहिए। क्योंकि आप किसान नहीं है। सुप्रिया श्रीनेत के इस आरोप पर किसान नेता ने कहा कि अगर मैं किसान नहीं हूं तो तुम भी नेता नहीं हो।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट