scorecardresearch

Brij Bhushan Sharan Singh पर लगे आरोपों पर सुप्रिया श्रीनेत ने पूछा- कहां हैं मंत्री स्मृति ईरानी? मिले ऐसे जवाब

बृजभूषण सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए पहलवानों पर ही हमला बोला है।

Brij Bhushan Sharan Singh पर लगे आरोपों पर सुप्रिया श्रीनेत ने पूछा- कहां हैं मंत्री स्मृति ईरानी? मिले ऐसे जवाब
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो – इंडियन एक्सप्रेस)।

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ भारतीय पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसको लेकर कांग्रेस नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर हमलावर है। इस बीच कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत (Congress leader Supriya Shrinate) ने ट्विटर पर सवाल किया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) अब कहां हैं? कांग्रेस नेत्री के इस ट्वीट पर लोग तरह – तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सुप्रिया श्रीनेत ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत महिला पहलवानों द्वारा बीजेपी सांसद पर लगाए आरोपों पर लगातार सवाल कर रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने सवाल किया कि अब तक बृजभूषण शरण सिंह से इस्तीफ़ा क्यों नहीं लिया गया? उन्होंने ट्वीट किया,”कहां हैं महिला और बाल विकास मंत्रालय की मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी? जो आपकी सरकार और सांसदों पर यौन शोषण का आरोप लगा रही हैं वो इस देश की बेटियाँ हैं जिन्होंने हिंदुस्तान का सिर गर्व से ऊंचा किया है। आपका नैतिक दिवालियापन और पाखंड पर तरस आता है स्मृति जी?”

सुप्रिया श्रीनेत ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि ये कोई आम लड़कियां नहीं बैठी हैं जंतर-मंतर में इस कड़कड़ाती ठंड में ये वो बेटियां हैं वो खिलाडी हैं जिन्होंने हिंदुस्तान का ध्वज हमेशा ऊंचा किया है। ये कुश्ती के साम्राज्य की जिसको हमने शेरनियां कह कर बुलाया था ये वो हैं।

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से स्मृति ईरानी को टैग करते हुए सवाल किया गया,”कभी विपक्ष में बैठीं स्मृति ईरानी देश की बेटियों की चिंता करती थीं। पर अब मंत्री बनकर खामोश हैं… एकदम चुप, देश का झंडा लहराने वाली बेटियां आज न्याय मांग रही हैं। आज देश का हर नागरिक अपनी बेटियों के लिए चिंतित है।”

यूज़र्स ने दिए ऐसे जवाब

@TakChowkidar नाम के एक यूजर ने लिखा,”सबके लिए ही बोलिये ना ….जब बात कांग्रेस शासित प्रदेश की आती है तो मुंह में दही जम जाता है क्या?” @VirendraSharmaK नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि एक बात तो है, कांग्रेसी लोग स्मृति ईरानी जी को सपनें में भी भला बुरा बोलते होंगे। अभी तक हार पचा नहीं पाएं हैं। @ThePlaycardGirl नाम के एक ट्विटर हैंडल से जवाब दिया गया,”मैं भी चाहती हूं कि यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण सिंह पर कारवाई की जाए, पर देश में सबसे अधिक रेप राजस्थान में होते हैं, और कभी कांग्रेस ने इन महिलाओं को सुरक्षा देने की कोशिश नहीं की है, शर्मनाक।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-01-2023 at 12:58:37 pm
अपडेट