ताज़ा खबर
 

Super 30 Movie Online: तो क्या Tamilrockers पर लीक हो जाएगी सुपर 30, मेकर्स को लग सकता है झटका

Super 30 Movie Online: सुपर 30 में ऋतिक रौशन के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म बिहार में जन्मे मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म को डायरेक्ट किया है विकास बहल ने।

Super 30 Movie Leak Online: फिल्म के लीक होने से मेकर्स को चूना लग सकता है।

ऋतिक रौशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म Super 30 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। क्रिटिक्स से भी रिव्यूज अच्छे मिले हैं। फैंस के बीच फिल्म के क्रेज को देखते हुए सुपर 30 के निर्माता बेहद खुश हैं। हालंकि उन्हें एक डर भी सता रहा है। ये डर है फिल्म के ऑनलाइन लीक होने का।

सुपर 30 के निर्माताओं को चिंता है कि पिछली कुछ फिल्मों की तरह ये फिल्म भी तो ऑनलाइन लीक नहीं हो जाएगी। दरअसल पिछले कुछ महीनों में पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने तमाम फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर दिया। कुछ फिल्में तो रिलीज से पहले ही लीक हो गईं तो वहीं कुछ रिलीज के चंद घंटों के भीतर।

तमिलरॉकर्स पहले साउथ की फिल्मों की पाइरेसी करता था लेकिन पिछले साल से वह हिंदी की फिल्में और टीवी सीरीज भी लीक करने लगा है। पिछले दिसंबर में रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर 2.0 की रिलीज से पहले ही तमिलरॉकर्स ने चेतावनी दे दी थी कि वह फिल्म को लीक कर देगा। और उसने ऐसा किया भी।

इसके बाद तो सलमान से लेकर आमिर, शाहरुख, अक्षय सबकी फिल्में इसने ऑनलाइन लीक कर दी। हालांकि पाइरेसी को लेकर फिल्म मेकर्स की एक टीम ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। कोर्ट ने भी पुलिस को आदेश देते हुए फैसला सुनाया कि पाइरेसी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

कोर्ट के आदेश के बाद भी तमिलरॉकर्स नहीं माना और लगातार फिल्में लीक करते रहा। हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह भी इसने लीक कर दी थी। ऐसे में सुपर 30 के निर्माताओं का डरना स्वभाविक है।

बता दें कि सुपर 30 में ऋतिक रौशन के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म बिहार में जन्मे मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म को डायरेक्ट किया है विकास बहल ने। सुपर 30 को रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के संयुक्त बैनर तले बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App