ताज़ा खबर
 

केरल: सनी लियोनी और मिया खलीफा ने किया कॉलेज के फ्रेशर्स का स्वागत, फेसबुक पर वायरल हुई तस्वीरें

पोस्टर में एडल्ट फिल्म स्टार्स सनी लियोनी और मिया खलीफा को सफेद रंग की स्थानीय ड्रेस पहने, हाथ जोड़कर स्वागत पोज में खड़े दिखाया गया।
फेसबुक के मशहूर ट्रोल पेज The Back Benchers ने इस पोस्टर की तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया है।

फेसबुक पर इन दिनों एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। पोस्ट में दावा किया गया कि इसमें दिख रही तस्वीरें केरल के एक कॉलेज की हैं, जहां नए छात्रों का स्वागत एक अनोखे ढंग से किया गया। यहां छात्रों के स्वागत पोस्टर में सनी लियोनी और मिया खलीफा जैसे सेलेब्रिटीज की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया। तस्वीरों के मुताबिक यह अनोखा तरीका केरल के कोल्लम जिले के श्री नारायण पॉलिटेक्निक कॉलेज में अपनाया गया। पोस्टर में एडल्ट फिल्म स्टार्स सनी लियोनी और मिया खलीफा को सफेद रंग की स्थानीय ड्रेस पहने, हाथ जोड़कर स्वागत पोज में खड़े दिखाया गया। इतना ही नहीं, एक अन्य पोस्टर में मेल एडल्ट स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) भी स्वागत में हाथ जोड़े दिख रहे हैं।

फेसबुक के मशहूर ट्रोल पेज The Back Benchers ने इस पोस्टर की तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया है। शेयर करने के बाद से ही यह तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे बड़ी संख्या में लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। इतना ही नहीं, पोस्ट पर फेसबुक यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग सीनियर्स के इस तरीके पर खुशी जाहिर कर रहे हैं, वहीं इसकी आलोचना करने वाले भी पीछे नहीं रहे।

जहां एक फेसबुक यूजर Kaustub Pawar ने केरल की हाई एजुकेशन के पीछे इसी को एक वजह बताया, वहीं कुछ यूजर्स ने पोस्टर को देखकर इस कॉलेज में जाने की इच्छा जाहिर की। कुछ अन्य यूजर्स इस तरकीब से प्रेरित होकर अपने कॉलेज में भी ऐसा ही कुछ करने की तैयारी करने लगे। हालांकि कई जगहों पर दावा किया गया कि यह पोस्टर्स काफी पुराने हैं, हो सकता है साल या दो साल पुराने भी हों। लेकिन फेसबुक पर इन्हें देख लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। देखें फेसबुक की पोस्ट-

Read Also: जानिए 15 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता भारत में Engineer Day

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.