ताज़ा खबर
 

VOGUE कवर फोटो पर ट्रोल करने वालों के लिए ये है सुहाना खान का जवाब

ट्रोल करने वालों को 'किंग खान' की बेटी ने अब माकूल जवाब दे दिया है। VOGUE मैग्जीन को दिये गए अपने पहले इंटरव्यू में सुहाना खान ने कहा कि 'घर पर चीजें नॉरमल और काफी कूल होती हैं, लेकिन बाहर कई तरह की चुनौतियां हैं। मैं इन चुनौतियों को मुश्किल मानती हूं क्योंकि लोगों को लगता है कि वो आपको जज कर सकते हैं।

मैग्जीन के कवर पेज पर छा गईं सुहाना खान फोटो सोर्स – (ट्विटर, @iamsrk)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मशहूर मैग्जीन वोग (VOGUE) के कवर पेज पर नजर आईं। मैग्जीन के कवर पेज पर सुहाना खान ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। सुहाना खान के VOGUE के कवर पेज पर नजर आने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया है।  ट्रोल करने वालों को ‘किंग खान’ की बेटी ने अब माकूल जवाब दे दिया है। VOGUE मैग्जीन को दिये गए अपने पहले इंटरव्यू में सुहाना खान ने कहा कि ‘घर पर चीजें नॉरमल और काफी कूल होती हैं, लेकिन बाहर कई तरह की चुनौतियां हैं। खासकर सोशल  मीडिया पर। मैं इन चुनौतियों को मुश्किल मानती हूं क्योंकि लोगों को लगता है कि वो आपको जज कर सकते हैं।  सुहाना खान ने कहा कि  मेरे निजी इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें लीक हो गईं, कई सारे लोग आपके बारे में बात करने लगे, जबकि वो आपको जानते भी नहीं और वो यह भी नहीं जानते की वो आपके बारे में क्या बातें कर रहे हैं, बावजूद इसके वो लोग बातें करते हैं। यह आपके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाता है’।

इस बातचीत के दौरान सुहाना खान ने आगे कहा कि ‘मैं खुद से कहती हूं कि नफरत करने वाले आप से नफरत ही करेंगे। लेकिन मैं ईमानदारी से नहीं कह सकती कि मैं इससे परेशान नहीं होती। लेकिन मैं खुद से कहती रहती हूं कि दूसरों को इससे भी ज्यादा परेशानियां हैं।’

आपको बता दें कि पहली बार VOGUE मैग्जीन के कवर पेज पर सुहाना नजर आई हैं। इस कवर पेज को खुद उनके पिता शाहरुख खान ने बीते मंगलवार (31 जुलाई) को मुंबई में लॉन्च किया। कवर पेज पर सुहाना के लुक की कई लोगों ने प्रशंसा की तो कई लोगों ने इसे वंशवाद से जोड़ा था। कई लोगों ने यह कह कर सुहाना को ट्रोल करने की कोशिश की थी कि वो शाहरुख खान के बेटी हैं इसीलिए उन्हें इस मैग्जीन के कवर पेज पर जगह मिली है। बहरहाल अब सोशल मीडिया पर उनके बारे में बातें करने वालों को सुहाना ने जवाब दे दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जख्‍मी जूतों का हस्‍पताल’ चलाने वाले बुजर्ग की आनंद महिंद्रा ने की मदद, देखिए कैसे
2 ‘जिसको देखो वही बिस्तर पर ले जाना चाहता’, ब्यूटी क्वीन ने बयां किया दर्द
3 अब्‍दुल्‍ला के विधायक की धमकी- धारा 370 हटी तो कश्‍मीर में नहीं दिखेगा तिरंगा
ये पढ़ा क्या?
X