ताज़ा खबर
 

सुधीर चौधरी में कहा- मीडिया के बुरे दिन तो उनके “बुरे कर्म” गिनाने लगे लोग

सुधीर चौधरी का इस तरह मीडिया की आलोचना करना कई ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने सुधीर की ही आलोचना करनी शुरू कर दी।

जी न्यूज़ के एडिटर सुधीर चौधरी।

जी न्यूज के एडिटर सुधीर चौधरी को न्यूज चैनलों पर प्राइम टाइम पर राधे मां का इंटरव्यू चलाना पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर अपना विरोध दर्ज करते हुए ट्वीट कर दिया। सुधीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,”मीडिया के इतने बुरे दिन आ गए कि राधे माँ का इंटरव्यू  प्राइम टाइम में चलना पड़ रहा है।वो भी उसकी शर्तों पर।..संपादकीय नीति ?  राधे राधे !” सुधीर चौधरी का इस तरह मीडिया की आलोचना करना कई ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने सुधीर की ही आलोचना करनी शुरू कर दी।

कुछ ने सुधीर पर कथित पैसे मांगने का आरोप लगाया तो कुछ उनको तिहाड़ी ही बता दिया। दरअसल सुधीर चौधरी और कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल का पुराना विवाद है जिसके चलते उन पर पैसे मांगने का आरोप है और कहा जाता है कि इस केस में उन्हें कुछ दिन तिहाड़ भी जाना पड़ा था। हालांकि अभी इस केस में कोई साफ निर्णय नहीं आया है। दूसरी तरफ पिछले दिन कई चैनलों को राधे मां ने इंटरव्यू दिया है। हनीप्रीत और राम रहीम के बाद अब मीडिया पर राधे मां का इंटरव्यू दिखाना कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। सुधीर चौधरी ने भी इस बात का विरोध किया था।

Next Stories
1 चलती बस की सीट छोड़ गानों पर झूमने लगा यह ड्राइवर, फिर क्या हुआ देखें इस वीडियो में
2 सिनेमाहॉल्स में राष्ट्रगान पर भड़के कमल हासन बोले, ‘जगह-जगह न लें देशभक्ति का टेस्ट’
3 छेड़छाड़ करने वालों के नाम ‘हॉल ऑफ शेम’ में शेयर कर रहे लोग, एक्सेल शीट वायरल