scorecardresearch

नए शो के साथ टीवी पर दिखे सुधीर चौधरी, कुछ लोगों ने लगाए पाकिस्तानी शो का नाम कॉपी करने का आरोप

आज तक न्यूज़ चैनल पर सुधीर चौधरी द्वारा शुरू किए गए नए शो पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

नए शो के साथ टीवी पर दिखे सुधीर चौधरी, कुछ लोगों ने लगाए पाकिस्तानी शो का नाम कॉपी करने का आरोप
पत्रकार सुधीर चौधरी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

पत्रकार सुधीर चौधरी लंबे वक्त के बाद टीवी स्क्रीन पर अपने नए शो के साथ सामने आए। वह अपने शो ‘ब्लैक एंड वाइट’ के जरिए प्रशंसकों व दर्शकों से रूबरू हुए। इस शो के आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चा होने लगी। किसी ने शो का नाम चुराने का आरोप लगाया तो वहीं कुछ लोगों ने बधाई देते हुए कहा है कि वह इस शो से खूब सारी जानकारी हासिल करेंगे।

लोगों ने यूं किया रिएक्ट

लंबे वक्त के बाद टीवी स्क्रीन पर सुधीर चौधरी के आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया है। इसके साथ ही ट्विटर पर #BlackAndWhiteOnAajtak भी ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पुनीत कुमार सिंह नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया कि सुधीर चौधरी के नए शो का नाम ब्लैक एंड वाइट है। पाकिस्तान में पत्रकार हसन निसार के शो का नाम ही ब्लैक एंड वाइट है। अब ये संयोग है या प्रयोग? @ShivSha80732190 नाम के एक यूजर ने सुधीर चौधरी पर तंज कसते हुए कमेंट किया, ‘ इनको कॉपी करने के लिए भी पाकिस्तानी चैनल ही मिला, निहार हसन पाकिस्तानी पत्रकार के शो का नाम भी ब्लैक एंड वाइट है।’ नितिन पटेल नाम के एक यूज़र ने लिखा – अब एक देशभक्त पत्रकार अपने शो का नाम इंग्लिश में रखने लगा।

आराधना सिंह नाम की एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि सुधीर चौधरी जी आपका ब्लैक एंड वाइट शो अच्छा लगा लेकिन इसका समय थोड़ा बढ़ा देंगे तो ज्यादा बेहतर होगा। अश्वनी कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘वही ऊर्जा, वही जोश, तथ्यात्मक जानकारी और पूरा विश्लेषण।’ आकाश मिश्रा नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि मैं पिछले कई हफ्तों से कोई भी न्यूज़ चैनल नहीं देख रहा था क्योंकि मेरा टाइगर न्यूज़ बताने नहीं आ रहा था। अब मेरा टाइगर वापस आ गया है।

गौरतलब है कि हाल में ही सुधीर चौधरी ने समाचार चैनल जी न्यूज से इस्तीफा दे दिया था। इस इस्तीफे के बाद उनको लेकर कई तरह की चर्चा की जा रही थी, इस बीच उन्होंने कहा था कि वह अपना नया वेंचर शुरू करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा ना करके इंडिया टुडे ग्रुप के आज तक न्यूज़ चैनल को ज्वाइन किया। इस चैनल के साथ आने के बाद से ही सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर अपने नए शो के विषय पर लोगों से कई तरह के सलाह लेते नजर आ रहे थे।

जानकारी के लिए बता दें कि सुधीर चौधरी ने अपने नए शो के नाम को लेकर दर्शकों और प्रशंसकों से सुझाव मांगे थे। उन्होंने दावा किया था कि करीब 5 लाख लोगों ने नए शो को लेकर सुझाव दिए थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-07-2022 at 12:41:47 pm
अपडेट