scorecardresearch

पियानो बजाकर सुधीर चौधरी ने दिया अपने नए शो के नाम का हिंट, मिलने लगे ऐसे जवाब

आज तक न्यूज़ चैनल को ज्वाइन करने के बाद से ही सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय नजर आ रहे हैं।

पियानो बजाकर सुधीर चौधरी ने दिया अपने नए शो के नाम का हिंट, मिलने लगे ऐसे जवाब
पत्रकार सुधीर चौधरी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

ज़ी न्यूज़ समाचार चैनल से इस्तीफा देने के बाद से ही पत्रकार सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इंडिया टुडे ग्रुप के आज तक न्यूज़ चैनल को ज्वाइन करते हुए उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही अपना नया शो लॉन्च करेंगे। इससे पहले उन्होंने अपने नए शो के लिए लोगों से एक सलाह भी मांगी थी और अब उन्होंने पियानो बजाते हुए अपने नए शो के नाम का हिंट दिया है। जिस पर कई लोग जवाब दे रहे हैं।

सुधीर चौधरी ने कही यह बात : उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, ‘जब हम आपके लिए कोई न्यूज़ शो बनाते हैं तो उसकी टीम भी एक ऑर्केस्ट्रा की तरह होती है। ठीक इस पियानो की तरह, उसमें भी अगर एक भी म्यूजिकल लोड गलत हो जाए तो पूरा स्वर बेसुरा हो जाता है। जो आपको अच्छा नहीं लगेगा। वैसे इस पियानो में मेरे शो का नया नाम भी छुपा हुआ है। ये आपके लिए क्विज़ है।’

लोगों के जवाब : पुष्पेंद्र यादव नाम के टि्वटर यूजर ने लिखा कि मुझे लगता कि आपके शो का नाम ब्लैक एंड वाइट होगा। विष्णु गुप्ता लिखते हैं – क्यों इतना सस्पेंस बना कर रखा हुआ है भाई? जैसे लोगों को करोड़ों की लॉटरी लगने वाली हो, , कहीं ऐसा ना हो जाए कि ऊंची दुकान फीकी पकवान। सुमित झा ने कमेंट किया कि शतरंज। विजय सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि मूवी की तरह खेल खेलने के बजाय न्यूज़ की तरह काम किया जाए तो बेहतर होगा।

यश साहू नाम के एक यूजर लिखते हैं कि इस शो का नाम आज तक न्यूज़ इंडिया होगा। पीएस राठौड़ ने लिखा कि देश की आवाज। सर्वेश चंद्र नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया – काला सच, सफेद झूठ। कौशल राठौर ने लिखा कि ब्लैक एंड वाइट शो विद सुधीर चौधरी। हसन नाम के एक टि्वटर यूज़र ने सवाल किया – थ्रिल है, सस्पेंस है, मसाला है। न्यूज़ चैनल है या फिर टीवी सीरियल? जानकारी के लिए बता दें कि ज्यादातर लोगों ने जवाब में ब्लैक एंड वाइट लिखा हुआ है।

गौरतलब है कि हाल में ही सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ चैनल से इस्तीफा देते हुए कहा था कि वह नया वेंचर शुरू करने जा रहे हैं। ऐसा ना करके उन्होंने आज तक न्यूज़ चैनल ज्वाइन किया। जिसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके आज तक ज्वाइन करने के बाद ट्विटर पर कई तरह के हैश टैग भी ट्रेंड हुए थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-07-2022 at 05:28:02 pm
अपडेट