साध्वी प्रज्ञा पर आतंकवादी होने का कोई आरोप नहीं – बोले BJP प्रवक्ता, वारिस पठान का पलटवार – अतीक अहमद पर भी नहीं है कोई केस

बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं कि बता दीजिए कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ऊपर आतंकवादी संबंधी कोई आरोप लगाया गया था जो चार्ज शीट पर फ्रेम हुआ है?

BJP MP, Atiq Ahmad Photo
साध्वी प्रज्ञा पर आतंकवादी होने का कोई आरोप नहीं – बोले BJP प्रवक्ता, वारिस ने यूं किया पलटवार (Photo Source – PTI)

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले वहां की सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। ऐसे में बाहुबली नेता व पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में AIMIM की सदस्यता ले ली है। अतीक अहमद की पत्नी ने उनकी ओर से पार्टी की सदस्यता ली। जिसके बाद ओवैसी ने कहा कि उनपर जितने भी मुकदमे चल रहे हैं किसी में भी दोष साबित नहीं हुआ है।

इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा पर आतंकवादी होने का आरोप नहीं है। उनपर पलटवार करते हुए वारिस पठान ने कहा कि अतीक अहमद पर भी कोई केस नहीं है। दरअसल यह डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम ‘आर – पार’ में हो रही थी। जिसमें एआईएमआईएम की प्रवक्ता वारिस पठान सुधांशु त्रिवेदी से साध्वी प्रज्ञा को लेकर सवाल पूछने लगते हैं।

इसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं कि बता दीजिए कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ऊपर आतंकवादी संबंधी कोई आरोप लगाया गया था जो चार्ज शीट पर फ्रेम हुआ है? बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं कि कांग्रेस के शासनकाल में हमारी तो बात छोड़ ही दीजिए। उन पर किसी भी तरह का आरोप नहीं है। बीजेपी प्रवक्ता के जवाब पर वारिस पठान ने कहा कि उनपर मालेगांव विस्फोट मामले पर आरोप है।

जिसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इन आरोपों को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। यूपीए सरकार में चार्जशीट तक दाखिल नहीं हुई थी। इसी बात पर दोनों नेता आपस में उलझते हुए दिखाई पड़े। जिसके बाद वारिस पठान ने सुधांशु त्रिवेदी से पूछा कि अतीक अहमद पर कौन सा केस है जरा बताइए? उन पर भी कोई आरोप नहीं है।

वारिस पठान की बात पर सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार करते हुए कहा कि यह अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की इतनी शिद्दत के साथ तरफदारी कर रहे हैं। अरे आप उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने आए हैं… यूपी में एक से बढ़कर एक महान मुसलमान हुए आप उनके घर गए? उन्होंने वारिस पठान पर चिल्लाते हुए कहा कि इन सब में किसी के घर नहीं गए और यहां पर छाती पीट कर कह रहे हो कि उन पर कोई केस नहीं है। यूपी के बच्चे – बच्चे को मालूम है कि उन पर कितने मुकदमे हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट