scorecardresearch

लाइव शो मे कांग्रेस प्रवक्ता ने PM पर कसा तंज, पूछा – कहां गया इनका ‘लेट अप इंडिया’, ‘बैठक इंडिया’? सुधांशु त्रिवेदी ने दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के 75 वीं वर्षगांठ पर अगले 25 साल के कामों पर भी प्रकाश डाला।

लाइव शो मे कांग्रेस प्रवक्ता ने PM पर कसा तंज, पूछा – कहां गया इनका ‘लेट अप इंडिया’, ‘बैठक इंडिया’? सुधांशु त्रिवेदी ने दिया ये जवाब
बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (फोटो- ट्विटर/ Dr. Sudhanshu Trivedi)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के 75 वीं वर्षगांठ पर देश को संबोधित करते हुए अगले 25 सालों का खाका भी बताया। पीएम ने लाल किले के प्राचीर से परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर भी कटाक्ष किया। इस विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने पीएम मोदी पर तंज कसा। जिस पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब दिया।

आलोक शर्मा ने प्रधानमंत्री पर यूं कसा तंज

‘आज तक’ न्यूज़ चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर हो रही चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि उन्होंने लाल किले से जितने वक्तव्य दिए, देश में सब कुछ उसके विपरीत हो रहा है। मेरे पास उसके सभी प्रमाण रखे हुए हैं। बेरोजगारी और महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम को घेरते हुए पूछा कि उन्होंने इस पर कोई चर्चा क्यों नहीं की?

कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछे ऐसे सवाल

आलोक शर्मा ने डिबेट के दौरान पूछा कि इनके द्वारा शुरू की गई योजनाओं का क्या हो गया। एक का भी जिक्र नहीं किया गया, स्टार्टअप इंडिया, ‘बैठक इंडिया’, ‘उठप इंडिया’, ‘लेटब इंडिया’.. इन सब का क्या हुआ। इकोनॉमी रेंग रही है, उसे नरेंद्र मोदी संभाल लें। पर्यावरण को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज दुनिया में 8 प्रदूषित शहर केवल भारत से हैं। आलोक शर्मा ने ईडी और सीबीआई को लेकर भी कई तरह के प्रश्न चिन्ह खड़े किए।

बीजेपी प्रवक्ता ने दिया जवाब

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आलोक शर्मा द्वारा उठाए गए सवालों पर कटाक्ष कर कहा कि अमृत काल में भी इनके अंदर इतना विष भरा हुआ है, यह केवल मोदी जी की अनर्गल आलोचना कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें बेरोजगारी और महंगाई के विषय पर कहा कि 1974 में सबसे ज्यादा महंगाई और बेरोजगारी की थी। 1991 में रुपया दो बार एकदम नीचे गिर गया था।

लोगों के रिएक्शन

मुकेश सोनी नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि कांग्रेस के प्रवक्ता आज इतना सवाल नरेंद्र मोदी से पूछ रहे हैं, अगर उसका आधा सवाल भी 70 सालों में कांग्रेस से करते तो आज विपक्ष में नहीं बैठना पड़ता। सोहेल यादव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – नरेंद्र मोदी ने एकदम सही जगह चोट पहुंचाई है, परिवारवाद पर सवाल उठाया जाता है तो कांग्रेस बिलबिला उठती है। अजय नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं, ‘बीजेपी के लोग महंगाई और बेरोजगारी के अलावा सभी प्रश्नों के जवाब देने में माहिर हैं, इन्हें तो महंगाई दिखती ही नहीं है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट