scorecardresearch

लाइव शो में असदुद्दीन ओवैसी के भाई पर भड़क गए BJP MP, कहा- अकबरुद्दीन ने मुगलों को कहा है अपना बाप

टीवी डिबेट के दौरान AIMIM प्रवक्ता ने सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) को जवाब भी दिया।

लाइव शो में असदुद्दीन ओवैसी के भाई पर भड़क गए BJP MP, कहा- अकबरुद्दीन ने मुगलों को कहा है अपना बाप
बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Photo Source – Social Media)

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर शुरू हुए विवाद पर हिंदू पक्ष और मुस्लिम पक्ष की अपनी-अपनी दलीलें हैं। इस मामले को लेकर कोर्ट में दोनों पक्षों के वकील अपनी बात रख रहे हैं। दूसरी तरफ समाचार चैनलों पर भी इस मुद्दे पर जमकर चर्चा हो रही है। ऐसी ही एक चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पर भड़क गए।

दरअसल, यह टीवी डिबेट आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम हल्ला बोल में हो रही थी। जिसमें अपनी बात की शुरुआत करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, ‘ तेलंगाना में अकबरुद्दीन ओवैसी ने जिस तरह का बयान दिया था, उस पर किसी का ध्यान नहीं गया।’ बीजेपी सांसद की बात पर सपा नेता अनुराग भदौरिया मुस्कुराने लगे। जिस पर सुधांशु त्रिवेदी बिफर पड़े।

उन्होंने आगे कहा कि यह अनुराग भदौरिया को हंसी क्यों नहीं आएगी? हिंदू देवी देवताओं का मजाक जो बनाया जा रहा है। सुधांशु त्रिवेदी ने अकबरुद्दीन ओवैसी पर भड़कते हुए कहा कि तेलंगाना की धरती पर उनकी ओर से कहा गया था कि कुतुब मीनार की दीवार क्या तुम्हारे बाप ने बनवाई थी क्या? दिल्ली का लाल किला और ताजमहल तुम्हारे बाप ने बनवाया था क्या?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मुगलों को अपना बाप कहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी को कोर्ट ने बरी भी कर दिया। सेकुलर दलों ने उनके लिए इतनी शिद्दत से वकालत की, इतना सब कुछ घटिया बोलने के बाद भी उन्हें बरी कर दिया गया। सुधांशु त्रिवेदी के आरोपों पर AIMIM नेता कलीमुल हाफिज ने सवाल किया, ‘दिल्ली में अमित शाह की सरकार है तो क्यों धर्म संसद वालों पर कार्रवाई नहीं की गई?’

उन्होंने कहा कि तेलंगाना पुलिस पर आरोप लगाने वाले लोगों को यह भी जानना चाहिए कि धर्म संसद मामले में कोर्ट ने लताड़ लगाई तो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। जानकारी के लिए बता दें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर उठे विवाद पर कह रहे हैं कि कयामत तक वह मस्जिद ही रहेगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट