ताज़ा खबर
 

अजान को लेकर अब इस न्यूज़ चैनल के संपादक ने किया ट्वीट, लोगों ने कहा- परेशानी है तो जहर खा ले

सुरेश च्ह्वाणके ने अजान की आवाज़ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये आवाज़ होटल के कमरे में इतनी तेज है तो बाहर कितनी तेज होगी।

Author Updated: September 8, 2017 5:47 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति के बाद अब समाचार चैनल के संपादक ने अजान को लेकर ट्वीट किया है। हिंदी न्यूज़ चैनल सुदर्शन के संपादक सुरेश च्ह्वाणके ने ट्वीट कर अजान की आवाज़ से नींद टूटने की बात कहते हुए ट्वीट किया है। आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले सोनू निगम ने भी मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान को गलत बताते हुए जबरदस्ती की आस्था थोपना बताया था। सोनू निगम के बाद अभिनेत्री सुचित्रा ने भी सुबह की अजान पर अपनी बात सामने रखते हुए कहा था कि इतनी तेज आवाज़ में अजान की जरूरत क्या है। इन दोनों हस्तियों द्वारा अजान पर सवाल उठाए जाने को लेकर काफी बवाल भी हुआ था। जहां सोनू निगम को उनकी बात के लिए उनका सिर मुंड़वाने की धमकी मिली थी तो वहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति को अजान पर की गई टिप्पणी के लिए जान से मारने और रेप करने की धमकी मिली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था।

मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर अब सुदर्शन न्यूज़ के संपादक सुरेश च्ह्वाणके ने ट्वीट किया है। सुरेश च्ह्वाणके ने लिखा है कि नमाज़ और अजान की आवाज़ ने सुबह 5 बजे नींद तोड़ दी है। सुरेश च्ह्वाणके ने अजान की आवाज़ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये आवाज़ होटल के कमरे में इतनी तेज है तो बाहर कितनी तेज होगी। सुरेश च्ह्वाणके ने ये भी लिखा है कि भोपाल में ये अजान की आवाज़ कुछ ज्यादा ही तेज है।

 

सुरेश च्ह्वाणके के इस ट्वीट पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग सुरेश च्ह्वाणके के इस ट्वीट पर अपनी सहमति जता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें जबरदस्ती की चर्चा बटोरने के लिए ये गिरी हुई हरकत करने का इलजाम लगा रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने सुरेश च्ह्वाणके के इस ट्वीट पर उन्हें भला बुरा कहा है। एक यूजर ने तो उन्हें जहर तक खाने की नसीहत दे डाली।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इंसानों संग जंगली जानवरों की ये हरकतें देखे ब‍िना आप सच नहीं मान सकते
2 गौरी लंकेश की हत्या पर फूटा संगीतकार ए आर रहमान का गुस्सा, बोले- ये मेरा भारत नहीं है
3 VIDEO: भरे बाजार में लड़कियों और महिलाओं के प्राइवेट पार्ट छू रहा था लड़का, पुलिस ने किया गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X