ताज़ा खबर
 

पद्मावत की स्क्रीनिंग: नहीं मिली एंट्री तो चैनल के संपादक ने कहा ‘दाल में कुछ काला’

नई दिल्ली में 'पद्मावत' फिल्म की मीडिया स्क्रीनिंग के दौरान तमाम टीवी चैनलों के पत्रकारों को बुलाया गया था, जब सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश पहुंचे तो उन्हें अंदर घुसने ही नहीं दिया गया, फिर उन्होंने जमकर भड़ास निकाली।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 12:47 PM
रानी पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण।

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित और विवादों से घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ की मीडिया स्क्रीनिंग नई दिल्ली के वसंत कुंज स्थित एंबियंस माल में आयोजित हुई। प्रोडक्शन हाउस की ओर से तमाम टीवी चैनलों और अखबारों के पत्रकारों को बुलाया गया था। स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने के लिए जब एक अधिवक्ता के साथ सुदर्शन टीवी चैनल के संपादक सुरेश चव्हाणके पहुंचे तो उन्हें  अंदर  घुसने ही नहीं दिया गया। जिसके बाद एंबियंस माल के बाहर सेल्फी लेकर संपादक ने ट्वीट कर कहा कि- ‘‘ इस वक्त PVR Ambience Mall Vasant Kunj दिल्ली में पद्मावत की मीडिया स्क्रीनिंग चल रही है, हम यहां पहुंचे तो बहाने से हमको बाहर रखा और लुटियन मीडिया को अंदर । Padmaavat में ऐसा क्या है कि हमें बाहर रखा। ” फिर दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा-‘दाल में कुछ काला’ है

इस ट्वीट के बाद जहां सुरेश के समर्थन में तमाम लोगों ने रिट्वीट किए, वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की संख्या भी काफी रही। किसी ने अपमान का बदला लेने की बात कही तो किसी ने कहा कि आपके साथ तो ऐसा होना ही था ।

गगन सिंह पराशर ने कहा-चिंता न करें, एक-एक अपमान का बदला लिया जाएगा।

करणी सेना नामक ट्विटर हैंडल ने मौज लेते हुए कहा- गुरुजी ये फिल्म की स्क्रीनिंग आपके होते हुए कैसे चल रही है…आपने भी मेरा साथ छोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App