ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्यम स्वामी ने रिपब्लिक टीवी की महिला एंकर को बताया महाबेवकूफ

इस बार बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अरनब गोस्वामी के टीवी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी की एक पत्रकार पर निशाना साधा है।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अरनब गोस्वामी के टीवी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी की एक पत्रकार पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट लिखते हैं, “रिपब्लिक टीवी की एंकर कितनी बेवकूफ है! कहती हैं तमिल नाडु के सीएम ओ पन्नीरसेल्वम गुट के आदमी हैं। जल्द ही कहेंगी TDK तो BJP की सदस्य है।” स्वामी के मुताबिक टीवी एंकर ने तमिल नाडु के सीएम के पलानीस्वामी को पार्टी में ओ पन्नीरसेल्वम गुट का आदमी बता दिया जिसके जवाब में चुटकी लेती हुए स्वामी ने यह ट्वीट किया। वहीं स्वामी के इस ट्वीट पर इंटरनेट यूजर्स ने भी काफी मजाक बनाया। कई लोगों ने रिपब्लिक टीवी की जमकर खिंचाई की तो कई ने एंकरों का ही मजाक बनाया। कुछ लोग तो एंकर को बेवकूफ तक कहा।

इसी बीच कई लोगों ने चैनल का बचाव भी किया। कई ट्विटर यूजर्स रिपब्लिक टीवी के समर्थन में आए और कहा कि यह सब मामूली भूल हैं और इन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। बता दें स्वामी के ट्वीट से कुछ समय पहले भी रिपब्लिक टीवी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुका है। हाल ही में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के फ्लाइट के दौरान एक इंटरव्यूह को लेकर भी ट्विटर यूजर्स ने चैनल को ट्रोल किया था। इंटरव्यू रिपब्लिक टीवी की रिपोर्टर दीप्ती सचदेवा ने फ्लाइट में लिया था। इस दौरान क्रू मेंबर्स ने उन्हें कई बार चेतावनी दी और वापस अपनी सीट पर जाने के लिए कहा, लेकिन वो फिर भी डटी रहीं और लगातार उनसे सवाल पूछती रहीं। इस पर भी ट्विटर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई थी।

देखें लोगों की प्रतिक्रिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App