ताज़ा खबर
 

चोर की यह बेवकूफी देखकर नहीं रुकेगी हंसी, खिड़की तोड़ने में लगा दी जान फिर बाद में पता लगा कि…

यह पूरी वारदात गैरेज के सामने लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें चोर की पागलपंती देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है। (Photo Source: Video Grab)

एक चोर कितना शातिर हो सकता है यह तो हम सभी बहुत अच्छे से जानते हैं क्योंकि चोर सोचता है कि उससे समझदार दुनिया में कोई नहीं है और वह बहुत ही चतुराई के साथ किसी के भी सामान पर हाथ साफ कर सकता है। इन चतुर चोरों के बारे में आपने सुना भी होगा और इन्हें देखा भी होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने और उसे दिखाने जा रहे हैं जिससे महामुर्ख चोर आपने दुनिया में नहीं देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें चोर की पागलपंती देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है।

इस वीडियो में एक चोर गाड़ी खड़ी करने वाले गैरेज के पीछे घुमता हुआ दिखाई देता है। वहां पर चोर को कोई नहीं दिखाई देता तो वह गैरेज की खिड़कियों के द्वारा अंदर घुसने का प्रयास करता है। चोर काफी देर तक खिड़की खोलने के अपनी जान लगाता है लेकिन उससे खिड़की खुल नहीं पाती। इसके बाद चोर अपनी पूरी जान उस खिड़की को खोलने में झोंक देता है और आखिरकार खिड़की खुल ही जाती है। चोर गैरेज के अंदर घुसता है तो उसे पता चलता है कि जिस गैरेज में घुसने के लिए उसने अपनी पूरी जान लगा दी, उसका तो दरवाजा था ही नहीं।

चोर बिना इतनी मेहनत किए गैरेज में घुस सकता था लेकिन अपनी बेवकूफी के कारण चोर हंसी का पात्र बन गया। अपनी इस गलती के बाद चोर को चुराने के लिए कुछ नहीं मिलता और वह दरवाजे के जरिए वहां से निकल भागता है। यह पूरी वारदात गैरेज के सामने लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। इस वीडियो को अभीतक काफी लाइक मिल चुके हैं और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह घटना कहां कि है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जावेद अख्‍तर ने नहीं बताया मारे गए कश्‍मीरी अधिकारी का धर्म तो शख्‍स ने ली चुटकी, पूछा- हम कहां जा रहे हैं? मिला ये जवाब
2 सिंगापुर से हैदराबाद आई लड़की ने फेसबुक पर बयां किया दर्द, दीपिका पादुकोण से भी किए सवाल
3 …जब ‘काला चश्मा’ पर दो खूबसूरत महिलाओं ने किया कथक, वायरल हो गया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X