ताज़ा खबर
 

वीडियो: कांच की छतों वाली बिल्डिंग की 37वीं मंजिल पर इस मशहूर बास्केबॉल प्लेयर ने किये पुश-अप्‍स

स्टीफन और आयशा के इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

37वीं मंजिल से नीचे का नजारा देखने में बहुत ही डरावना लगता है। (Photo Source: Facebook)

प्रोफेशन बास्केटबॉल प्लेयर स्टीफन करी इन दिनों एशियाई टूर के लिए चीन में है। गोल्डन स्टेट वॉरियर स्टीफन  अपने इस टूर की प्रत्येक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है लेकिन एक वीडियो जो उन्होंने शेयर किया है वह काफी सुर्खियां बंटौर रहा है। एक हफ्ते पहले नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी स्टीफन बीजिंग में थे, जहां पर उन्होंने चीनी स्टेट ब्रॉडकास्टर के हेडक्वाटर सीजीटीएन में विज़िट किया। आप सोच रहे होंगे आखिर हम किस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं और इस बिल्डिंग में क्या खास है, तो आपको हम बता दें कि इस बिल्डिंग का जो 37वां फ्लोर है उसपर एक ट्रांसपेरेंट शीशा लगा हुआ है। 37वीं मंजिल से नीचे का नजारा देखने में बहुत ही डरावना लगता है।

इस फ्लोर पर चलते समय लोग डरते है क्योंकि इस पर चलते हुए ऐसा लगता है कि आप आसमान में चलने का प्रयास कर रहे है और जैसे ही आप कदम बढ़ाएंगे तो नीचे गिर जाएंगे। वहीं स्टीफन करी ने भी अपना ऊंचाई का डर दूर करने के लिए इस 37वीं मंजिल पर बने प्लोर के शीशे पर पुश-अप्‍स किए। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे स्टीफन डरते हुए शीशे पर चढ़ते हैं। स्टीफन डरते हुए ही केवल तीन पुश-अप्‍स मारते हैं और वे नीचे उतर जाते है। स्टीफन ही नहीं उनकी पत्नी आयशा ने भी इस शीशे पर हिम्मत जुटा कर चलने का प्रयास किया। अपने इंस्ताग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें केवल शीश पर उनके चलते हुए पैर दिखाई पड़ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में आयशा ने लिखा है इस खतरनाक प्लोर पर चलने के लिए हिम्मत जुटाने में 5 मिनट लगे।

Took me 5 mins to gain confidence to walk across this thing.

A post shared by Ayesha Curry (@ayeshacurry) on

स्टीफन और आयशा के इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा स्टीफन फिर कभी ऐसा मत करना। आपने तो मुझे बस हार्ट अटैक दे दिया था। एक ने लिखा ध्यान से बेटे, यह बहुत खतरनाक है इसलिए ऐसा दोबारा मत करना। आप अपने परिवार, दोस्त और फैन्स के बारे में सोचो जो आपको बहुत प्यार करते है, भगवान भला करे। इसी तरह कई लोगों ने इन वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। आपको बता दें कि चीन अपने स्कायवॉकर्स और स्कायवॉक ब्रिज के लिए काफी मशहूर रहता है जो कि पर्यटकों के लिए एक आकर्षण का केंद्र है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App