ताज़ा खबर
 

श्रीलंका: क्रिकेट फैंस ने जीता दिल, सीरीज हारने के बावजूद स्‍टैंड में की सफाई, देखें वीडियो

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज भले ही श्रीलंका क्रिकेट टीम के हाथ से निकल गई हो, मगर पल्लाकेले स्टेडियम में हुए तीसरे वनडे मुकाबले में श्रीलंकाई फैंस ने सबका दिल जीत लेने वाला काम किया।

मुकाबले के बाद मैदान पर साफ-सफाई करते फैंस। (फोटोः टि्वटर/Nibraz Razman)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज भले ही श्रीलंका क्रिकेट टीम के हाथ से निकल गई हो, मगर पल्लाकेले स्टेडियम में हुए तीसरे वनडे मुकाबले में श्रीलंकाई फैंस ने सबका दिल जीत लेने वाला काम किया। पांच मैचों की सीरीज में श्रीलंका के 3-0 पिछड़ने के बाद भी कुछ फैंस ने मैदान के स्टैंड्स में साफ-सफाई की। घटना के दौरान कुछ लोगों ने इसकी रिकॉर्डिंग कर ली थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। टीम के हारने के बाद भी श्रीलंकाई फैंस के इस रवैये पर काफी सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ भी की।

श्रीलंका क्रिकेट ने घटना से जुड़ा एक वीडियो टि्वटर पर साझा किया। 35 सेकेंड्स की इस क्लिप में फैंस बेंचों और अन्य जगहों पर बिखरा हुआ कूड़ा-कचरा कूड़ेदान में फेंकते दिखे। उन्होंने इसके साथ ही प्लास्टिक की बोतलें, रैपर और खाने-पीने के सामान के पैकेट भी इकट्ठा कर उन्हें फेंका।

देखें घटना के दौरान का वीडियो-

हालांकि, क्रिकेट के अलावा फुटबॉल फैंस भी कुछ इसी तरह का रवैया पहले भी दिखा चुके हैं। रूस में हुए फुटबॉल विश्व कप के दौरान अपनी टीम के हारने पर भी फैंस के मैदान में साफ-सफाई करने से जुड़े फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए थे। बेल्जियम के सामने जापान को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन फिर भी जापान के फैंस ने रोस्तोव-डोन-अरीना में स्टैंड्स की सफाई की थी।

बता दें कि श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस समय पांच मुकाबलों की वनडे सीरीज में प्रोटियाज खेमा 3-1 से बढ़त लिए हुए है। बुधवार (आठ अगस्त) को दोनों टीमों के बीच चौथा वनडे मैच खेला गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की थी। श्रीलंका की टीम ने 39 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए थे, जबकि प्रोटियाज टीम 21 ओवरों में नौ विकेट गंवा कर 187 रन पर बना सकी थी। खेल के बीच में बारिश ने दखल दी, जिसके यह मैच डकवर्थ लुइस मेथड से श्रीलंका ने तीन विकेट से अपने नाम किया।

Next Stories
1 रेस्टोरेंट में स्तनपान कराती महिला को देने लगे शरीर ढकने की सलाह, जानें फिर क्या हुआ
2 प्रेग्नेंसी में भी टेनिस खेल रही हैं सानिया मिर्जा, बहन के साथ का वीडियो हो रहा वायरल
3 एयरपोर्ट पर स्‍वामी अग्निवेश से टकराए जिग्‍नेश मेवाणी, बोले- शुभ संकेत, लोगों ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X