ताज़ा खबर
 

श्रीलंकाई शख्स ने शोएब मलिक की उम्र पर किया कमेंट, पत्नी सानिया मिर्जा ने दिया ये जवाब

शोएब मलिक की उम्र पर श्रीलंकाई शख्स द्वारा की टिप्पणी पत्नी सानिया मिर्जा को चुभ गई। सानिया ने ट्वीट पर ही इस शख्स को जवाब दिया। सानिया ने कहा कि उनके हसबैंड अभी भी स्प्रिंग चिकेन हैं।

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक।

3 अप्रैल को कराची में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान की ओर से शोएब मलिक और शाहीन शाह अफरीदी खेल रहे थे। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति हैं। इस मैच से जुड़े एक मजेदार पहलू पर श्रीलंका की एक क्रिकेट वेबसाइट से जुड़े एक शख्स ने ध्यान आकर्षित कराया है। इस शख्स ने कहा है कि जब शोएब मलिक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था उसके लगभग 6 महीने बाद ही शाहीन शाह अफरीदी पैदा हुए थे, लेकिन आज दोनों एक साथ पाकिस्तान की ओर से खेल रहे हैं। डेनियल एलेक्जेंडर नाम के इस शख्स ने ट्वीट किया, “शोएब मलिक और शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान की टीम में एक साथ खेल रहे हैं, शाहीन शाह अफरीदा 6 अप्रैल 2000 को पैदा हुए थे, और शोएब मलिक ने 14 अक्टूबर 1999 को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।”

डेनियल एलेक्जेंडर ने इस ट्वीट को पाकिस्तान वेस्टइंडीज के नाम से टैग भी किया। शोएब मलिक की उम्र पर श्रीलंकाई शख्स द्वारा की टिप्पणी पत्नी सानिया मिर्जा को चुभ गई। सानिया ने ट्वीट पर ही इस शख्स को जवाब दिया। सानिया ने कहा कि उनके हसबैंड अभी भी स्प्रिंग चिकेन हैं। सानिया ने ट्वीट किया, “कमऑन माई हसबैंड इज स्टिल ए स्प्रिंग चिकेन” इसका मतलब इस प्रकार है, “कम ऑन मेरे पति अभी भी जवान हैं।”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

सानिया मिर्जा से जुड़ी दूसरी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने लिखा है कि शोएब मलिक अभी भी अपनी उम्र से काफी कम दिखते हैं। एक यूजर ने लिखा, “शोएब मलिक अफरीदी को कह सकते हैं जितनी तुम्हारी उम्र है उतना मेरा तजुर्बा है।” एक यूजर ने कहा स्प्रिंग चिकेन अपने पति से पूछिए उनकी उम्र कितनी है, जरा उनका स्कूल रिकॉर्ड चेक करिए।” एक यूजर ने राय दी, “हां भाभी आप सही कह रही हैं, उनके फिटनेस का जवाब नहीं है।” वहीं सानिया मिर्जा ने कॉमनवेल्थ गेम में खेलने गये भारतीय एथलीट और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं भी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App