scorecardresearch

दरोगा से हुई झड़प तो भड़क गये सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव, बोले- How Can U रोक?, लोगों ने कर दी खिंचाई

Lok Sabha By-Election: आजमगढ़ सीट से लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव पुलिसकर्मियों से भिड़ गये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Dharmendra yadav II SP II Akhilesh yadav
पुलिसकर्मी से भिड़े सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब/वायरल वीडियो)

यूपी में दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटें, जो सपा का गढ़ मानी जाती रही है, वहां भाजपा ने सेंधमारी कर जीत हासिल की है। इसी बीच आजमगढ़ लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जब वोटिंग की गिनती शुरू हुई तो सपा प्रत्याशी धर्मेद्र यादव की वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से झड़प हो गई। धर्मेद्र यादव स्ट्रांग रूम तक जाना चाहते थे लेकिन पुलिसकर्मी ने कहा कि यह गेट सिर्फ कर्मचारियों के लिए है। आप यहां से अन्दर नहीं जा सकते। इस पर धर्मेन्द्र यादव भड़क गये।

धर्मेन्द्र यादव ने भड़क हुए कहा कि “How U can रोक? आप लोग हमें अंदर क्यों नहीं जाने दे रहे हो? आप मशीनें बदलना चाहते हो।” काफी देर तक धर्मेन्द्र यादव पुलिसकर्मियों से बहस करते रहे। इसी बीच एक पुलिसकर्मी यह भी कहते हुए नजर आ रहा है कि आप ऐसे बात नहीं कर सकते। हालांकि धर्मेन्द्र यादव का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह पुलिसकर्मियों से उलझते रहे, जिसका वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए यतेन्द्र शर्मा ने लिखा कि “दरोगा जी द्वारा रोकने पर सपा नेता धर्मेन्द्र यादव उलझ गये। बोल रहे हैं – How can u “रोक”। अनिल चौधरी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘काफी पढ़े लिखे लगते हैं। यह ब्रिटेन और भारत को एक कर दे रहे हैं।’ रेखा नाम की यूजर ने लिखा कि ‘पुलिसवाला भी बड़ी मुश्किल से अपनी हंसी रोक रहा है।’

अमित त्रिपाठी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘एक तो इतनी बुरी तरह हरा दिए आप लोग और चाहते हो कि प्रत्याशी पूरी इंग्लिश बोले?’ माधवी गौर ने लिखा कि ‘तो क्या अब आप उन्हें अंग्रेजी भी नहीं बोलने दोगे?’ प्रभात मित्तल ने लिखा कि ‘ये पुलिस वाले भाईसाहब ने अपनी हंसी कैसे रोकी होगी, जरूर इसकी भी कोई ख़ास ट्रेनिंग होती होगी।’

बता दें कि आजमगढ़ सीट सपा के हाथ से निकल गई और भाजपा के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने जीत दर्ज की है। समाजवादी पार्टी के यह हार बड़ी इसलिए भी है क्योंकि यह सीट सपा की गढ़ मानी जाती रही है। वहीं रामपुर सीट पर भी भाजपा ने जीत दर्ज की है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X