अरविंद केजरीवाल ने गाया 'ऐ दिल है मुश्किल' तो फूट-फूट कर रोने लगे आशुतोष, बोले- भगवान के लिए बंद करो ये सब - spoof video of AAP Leader Arvind kejriwal and Ashutosh gone viral on facebook - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल का गाना सुन फूट-फूट कर रोने लगे आशुतोष, इनका स्पूफ वीडियो फेसबुक पर हो रहा है वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल।

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी तस्वीरें या वीडियो वायरल होती हैं जिन्हें देख कर नजरअंदाज करना मुश्किल हो जाता है। फेसबुक पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी अपनी हंसी शायद ही रोक पाएं। ये वीडियो है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का। वीडियो में अरविंद केजरीवाल ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि केजरीवाल का गाना सुन आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष फूट-फूट कर रोने लगे। इस वीडियो को 99 Troll नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। शेयर करने के घंटे भर के अंदर ही इसे लगभग 30 हजार लोगों ने देख लिया और 600 के करीब फेसबुक यूजर्स ने शेयर भी किया। दरअसल इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है। वीडियो में अरविंद केजरीवाल और आशुतोष के अलग अलग क्लिप्स को जोड़कर मनोरंजक बनाने की कोशिश की गई है।

वीडियो में नजर आता है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रोग्राम आप की अदालत में हैं। अरविंद केजरीवाल खड़े हो जाते हैं और गाना शुरू कर देते हैं। केजरीवाल जैसे ही गाने के लिए खड़े होते दिखाई देते हैं बैकग्राउंड में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ गाना बजने लगता है। वीडियो को एडिट करके बैकग्राउंड में इस गाने को डाला गया है।

वीडियो में एडिटिंग कुछ इस तरह से की गई है जैसे सच में अरविंद केजरीवाल ये गाना ही गा रहे हों। एडिटिंग का कमाल यहीं नहीं रुकता है..आगे वीडियो में आप नेता आशुतोष भी नजर आते हैं। आशुतोष के रोने वाली क्लिपिंग को एक न्यूज डिबेट शो से लेकर जोड़ा गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि आशुतोष रोते हुए बोल रहे हैं कि बंद करो ये सब। वीडियो को इस तरह से बनाया गया है जैसे केजरीवाल के गाने को सुनकर ही आशुतोष रोने लगे।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

शुंगलू समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा- "केजरीवाल सरकार ने किया सत्ता का दुरुपयोग"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App