ताज़ा खबर
 

स्पूफ: मोर ब्रह्मचारी होता है- जज के इस बयान पर देखिए पीएम नरेंद्र मोदी की पहली प्रतिक्रिया

जस्टिस शर्मा का बयान खत्म होते ही पीएम मोदी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पता नहीं पिछले जन्म में क्या पाप किया था कि हिंदुस्तान में पैदा हो गया। ये कोई देश है..चलो इस देश को छोड़कर कहीं और चला जाए।

बुधवार(31 मई) को राजस्थान हाइकोर्ट के रिटायर्ड जज महेश चंद्र शर्मा के एक बयान ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा रखा है। महेश चंद्र शर्मा ने कहा था कि मोर कभी सेक्स नहीं करते। मोर आजीवन ब्रह्मचारी होते हैं। मोरनी मोर के आंसू पी कर गर्भवती होती है। जज शर्मा का ये बयान मीडिया में आने के बाद से ही यूजर्स उनके मजे लेने लगे। कुछ यूजर्स ने तो सोशल मीडिया पर बकायदा मोर और मोरनी के सेक्स करते हुए वीडियो तक शेयर कर डाले। जज शर्मा के इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मोर को लेकर जोक्स की भरमार लग गई। ऐसे में एक स्पूफ वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक स्पीच को जोड़कर दिखाया जा रहा है कि जस्टिस शर्मा के मोर वाले बयान पर पीएम की पहली प्रतिक्रिया। इस वीडियो को Newsd नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है।

वीडियो के पहले हिस्से में जस्टिस महेश चंद्र शर्मा का मोर को ब्रह्मचारी वाला बयान है तो दूसरे हिस्से में पीएम मोदी के भाषण का अंश। जस्टिस शर्मा का बयान खत्म होते ही पीएम मोदी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पता नहीं पिछले जन्म में क्या पाप किया था कि हिंदुस्तान में पैदा हो गया। ये कोई देश है..चलो इस देश को छोड़कर कहीं और चला जाए। इस स्पूफ वीडियो की सबसे मजेदार बात ये है कि वीडियो के अंत में प्रधानमंत्री को हवाई जहाज में चढ़ते हुए भी दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App