ताज़ा खबर
 

दलाई लामा ने मुस्लिम नेताओं की दाढ़ी खींचते हुए तस्वीर की पोस्ट, लोगों ने कहा- सबको आपसे सीखना चाहिए

दलाई लामा की इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा के देश को दूसरे धर्म गुरुओं को भी इनसे कुछ सीखना चाहिए।

बौद्ध धर्मगुरू दलाई लामा।

तिब्बत के निर्वासित धर्मगुरू दलाई लामा ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देख लोगों ने खूब मजे लिये।दरअसल  दलाई लामा ने उनसे मिलने आए दो मुस्लिम नेताओं की दाढ़ी खींचते हुए तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप बचपन से ही शरारती होंगे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि इनकी दाढ़ी इतनी तेजी से मत खींचिए, इन्हें दर्द कर रहा होगा। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर पर दलाई लामा की चुटकी भी ले रहे हैं। एक ऐसे ही यूजर ने लिखा- दलाई लामा याद कीजिए कि अहिंसा ही परम धर्म है, दाढ़ी खींचने से उन्हे दर्द हो रहा होगा। फिलहाल दलाई लामा की इस तस्वीर को ट्विटर पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दलाई लामा का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल होने लगा। आधे घंटे के अंदर ही लगभग 700 लोगों ने इसे रिट्वीट किया वहीं 2000 से ज्यादा यूजर्स ने तस्वीर को लाइक भी किया। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए दलाई लामा ने लिखा- नुब्रा घाटी के डिस्केट में टुरटुक से मुझसे मिलने आए दो मुस्लिम नेताओ के साथ मस्ती:

दलाई लामा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि काश दुनिया के और भी लोग इस ह्यूमर और प्यार को समझ पाते। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि देश के दूसरे धर्म गुरुओं को भी इनसे कुछ सीखना चाहिए।

आपको बता दें कि दलाई लामा का ये पोस्ट तब आया है जब ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने पर AIB पर एफआईआर दर्ज हो गई है। सोशल मीडिया पर AIB पर एफआईआर को लेकर लोग पीएम मोदी ओर सरकार की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला के इस अंदाज में छुट्टी मांगने पर बॉस ने ही दिया धन्यवाद, लोगों ने कहा- ऐसा बॉस सबको मिले
2 साध्वी देवा ठाकुर ने मुसलमानों को दी धमकी, कहा- जिस दिन हज पर जाओगे उस दिन देश के हिंदू तुम्हें सबक सिखाएंगे
3 हज यात्रा रोकने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक को मुस्लिम लड़के की चुनौती, कहा- आखिरी वक्त चल रहा है तुम्हारा..ज्यादा दिन नहीं रहोगे
ये पढ़ा क्या?
X