scorecardresearch

सरकार के पैसे पर मौज कर रहे हो, हम क्या बताएं- हार का कारण पूछने पर भड़क गये आजम खान, लोग बोले- यही भाषा तो ले डूबी

हार का कारण पूछे जाने पर मीडिया पर भड़क गये आजम खान बोले- मैं क्या कारण बताऊँ? सरकार की सिर्फ ढपली बजाओ, सरकार के पैसे पर मौज मस्ती करो।

Mohammad-Azam-Khan
आजम खान (फाइल फोटो)

लोकसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। समाजवादी पार्टी दोनों सीट पर चुनाव हार चुकी है। सपा के लिए यह हार इसीलिए भी बड़ी है क्योंकि दोनों लोकसभा सीटें सपा के लिए सुरक्षित मानी जाती रही है। नतीजे सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान बेहद नाराज नजर आए।

चुनाव नतीजे पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि “चुनाव था ही कहां? इसे ना चुनाव कह सकते हैं और ना ही चुनाव के नतीजे कह सकते हैं। बस्ती है मुसलमानों की, 500 वोटर हैं और वोट मिला सिर्फ एक!” इसी बीच जब पत्रकार ने आजम खान से हार का कारण पूछा तो वह भड़क गये।

आजम खान ने कहा कि “हम क्या वजह बताएं? अब आप बिलकुल नादान, मासूम बन जाओ। आपको कुछ दिखे ही नहीं, कुछ बताना ही नहीं चाहो। सरकार की सिर्फ ढपली बजाओ, सरकार के पैसे पर मौज मस्ती करो तो हम आपको क्या बताएं। आप हमें बताओगे या हम? लोकतंत्र के चौथे स्तंभ आप हो या मैं हूं।”

सपा नेता ने कहा कि “हमसे क्या पूछ रहे हो, आप क्या देख रहे हो? जब आपको कुछ नहीं दिखाई दे रहा है तो हम तो पैदाइशी अंधे हैं। हमने तो तो चश्मा भी लगा रखा है।” आजम खान का यह बयान खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

विवेक कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भूकंप आने से पहले की खामोशी है। 2024 में बीजेपी का सफाया हो जायेगा यूपी से।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘हार गए तो “इससे चुनावी नतीजे नहीं बोल सकते”, अभी जीत गए होते तो पूरे यूपी में चिल्लाते फिरते कि हम जीत गए।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘आपको और आपकी पार्टी को आपकी यही भाषा ले डूबी।’

जयेंद्र पाण्डेय ने लिखा कि ‘कुछ नहीं मिल रहा है तो मीडिया तो है ही बदनाम करने के लिए, इनकी गालियां सुनने के लिए, इनकी बदतमीजी झेलने के लिए। आजम खान के पास जवाब नहीं है इसलिए मीडिया को बीच में लाकर बचना चाह रहे हैं।’ अजय शंकर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आजम का गढ़ और आजमगढ़ दोनों गढ़ ढह गए। जो कहते थे “भारत माता डायन” है, हार पर बौखलाए हुए हैं।’

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X