scorecardresearch

‘भइया, बाबूजी को बचा लिजिए..’, जब अखिलेश यादव के सामने मुलायम सिंह के लिए फूट-फूट कर रोने लगे सपाई, SP प्रमुख ने ऐसे समझाया

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत में सुधार नहीं हो रहा है।

‘भइया, बाबूजी को बचा लिजिए..’, जब अखिलेश यादव के सामने मुलायम सिंह के लिए फूट-फूट कर रोने लगे सपाई, SP प्रमुख ने ऐसे समझाया
सपा कार्यकर्ता को समझाते सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया/ वायरल वीडियो)

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी हालत में किसी भी प्रकार का सुधार नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में मेदांता अस्पताल में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। एक समर्थक समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को देखकर फूट-फूट कर रोने लगा। कार्यकर्ता को रोता देख अखिलेश उसे समझाने लगे।

अखिलेश को देख फूट-फूट कर रोया सपा कार्यकर्ता

मेदांता अस्पताल में अखिलेश यादव को देखकर समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता जोर-जोर से रोते हुए कहने लगा कि, ‘भइया, बाबूजी को बचा लीजिए।’ जिसके बाद अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ता को समझाते हुए कहा कि अरे बस – बस। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ता को भरोसा दिया कि मुलायम सिंह यादव जल्द ही स्वस्थ होकर हम सबके बीच में आ जाएंगे।

दुआओं का दौर जारी

मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब होने के बाद से ही सपा कार्यकर्ता दुआ करने में लगे हैं कि जल्दी वह स्वस्थ होकर वापस आ जाएं। वहीं अस्पताल पर एक ऐसा भी कार्यकर्ता पहुंचा था, जो मुलायम के लिए अपना सभी अंग दान देने को तैयार है। कार्यकर्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम पूरी तरह से नेताजी के साथ खड़े हैं और जरूरत पड़ने पर अगर अपने सभी अंग देने पड़े तो हम दे देंगे। हमारे नेता जी ने गरीबों के लिए बहुत कुछ किया है और हम सबके लिए या वक्त बहुत दुखद है।

वेंटिलेटर पर हैं मुलायम सिंह

मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलिटिन जारी करते हुए अस्पताल ने 6 अक्टूबर को जानकारी दी थी कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उनका इलाज किया जा रहा है और डॉक्टरों की टीम की निगरानी में अभी भी वह वेंटिलेटर पर है। जानकारी के लिए बता दें कि मुलायम सिंह यादव पिछले 1 महीने से अस्पताल में भर्ती है लेकिन पिछले रविवार ऑक्सीजन का स्तर कम हो जाने और ब्लड प्रेशर बढ़ जाने के कारण उनकी तबीयत अधिक बिगड़ गई थी।

इन नेताओं ने की अखिलेश यादव से मुलाकात

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद कई नेता अखिलेश यादव से मिलने मेदांता अस्पताल पहुंचे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अखिलेश यादव से मुलाकात कर मुलायम सिंह का हाल – चाल जाना। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से फोन पर बात की।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 11:39:28 am
अपडेट