ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक टीवी से इस्‍तीफा देने वाली श्‍वेता कोठारी ने जिसका स्टिंग किया था, उसने लिखा- तुम सबकुछ हो सकती हो, पत्रकार नहीं

श्‍वेता कोठारी वही श्‍वेता शर्मा हैं जो परमाणु ऊर्जा विरोधी कार्यकर्ता, कुडनकुलम आंदोलन के नेता और वैज्ञानिक एसपी उदयकुमार के यहां छात्रा का वेश धर के स्टिंग और जासूसी करने गई थीं।

शुक्रवार को अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार और वरिष्ठ संवाददाता श्वेता कोठारी ने संपादक द्वारा डराने, धमकी देने और उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया। श्वेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिख सार्वजनिक तौर पर बताया है कि कैसे उन पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर से मिलीभगत के आरोप में बेवजह शक किया जा रहा था। बता दें कि थरूर ने रिपब्लिक टीवी और इसके संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया हुआ है। श्वेता कोठारी ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए रिपब्लिक टीवी में अपने साथ हो रहे अन्याय का जिक्र करते हुए चैनल और इसके संपादक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि श्‍वेता कोठारी वही श्‍वेता शर्मा हैं जो परमाणु ऊर्जा विरोधी कार्यकर्ता, कुडनकुलम आंदोलन के नेता और वैज्ञानिक एसपी उदयकुमार के यहां छात्रा का वेश धर के स्टिंग और जासूसी करने गई थीं। ऐसी बातें भी सामने आईं थी कि श्वेता की प्रताड़ना से ही आजिज़ आकर उदयकुमार ने चैनल के खिलाफ़ लिखित शिकायत प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया में दी थी।

 

अब श्वेता कोठारी के रिपब्लिक से इस्तीफा देने के बाद एसपी उदयकुमार ने उनके इस्‍तीफ़े के संबंध में एक लंबा नोट अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। इस फेसबुक पोस्ट में लिखा है- जैसी करनी वैसी भरनी, उम्‍मीद है तुमने मुझे याद रखा होगा, श्‍वेता। फिर वे याद दिलाते हुए कहते हैं कि श्‍वेता 8 अप्रैल, 2017 को उनके घर गई थीं, उनके मुफ्त किताबें ली थीं, उनके परिवार ने श्‍वेता का स्‍वागत-सत्‍कार किया था लेकिन ”तुमने मेरे और मेरे परिवार की पीठ में इतनी क्रूरता और बेरहमी से छुरा घोंपा।” उदयकुमार ने ये भी लिखा आप कुछ भी हो सकती हैं, एक जासूस, गुप्‍तचर, घुसपैठिया, जैसा कि आपके बॉस आरोप लगा रहे हैं। लेकिन बेशक आप एक अच्‍छी पत्रकार नहीं हो सकती हैं! और इतना तो आप जानती ही हैं कि जो जैसा बोता है, वैसा ही काटता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पब्लिक टॉयलेट में कुत्ते के साथ कर रहा था अननेचुरल सेक्स, पुलिस ने पकड़ा
2 गुजरात: ट्विटर पर बीजेपी विरोधी नया कैम्पेन- पागल विकास की आखिरी दिवाली
3 आप के आशुतोष ने अमित शाह पर मारा ताना तो हुए कैसे पलटवार, देखिए
यह पढ़ा क्या?
X