scorecardresearch

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘पंजे में पांच उंगली, पांच सीट जीतकर दिखा दे कांग्रेस’; सपा नेता ऐसे दिया जवाब

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि जरूरत पड़ने पर अखिलेश यादव को कांग्रेस समर्थन दे सकती है। इस पर सपा प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है।

Priyanka Gandhi, Congress, UP election
प्रियंका गांधी(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

शुक्रवार को यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है। मेनिफेस्टो जारी करने के बाद यूपी में मुख्यमंत्री के चेहरे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी चुनाव में मेरे अलावा किसी और का चेहरा दिखाई दे रहा है क्या? अब बीजेपी के साथ-साथ सपा के प्रवक्ता ने भी कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर तीखा हमला किया है।

प्रियंका गांधी भी उतरें मैदान में: न्यूज़24 चैनल के एक कार्यक्रम में जब एंकर ने सवाल पूछा कि पहले अखिलेश और मायावती से मुकाबला था, अब प्रियंका गांधी का चेहरा भी सामने आ गया है? इस पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि प्रियंका वाड्रा भी चुनाव लड़ें। ना-ना करते अखिलेश यादव भी मजबूरी में चुनाव में उतर ही आए। अब प्रियंका वाड्रा भी चुनाव में उतरने का मन बना रही हैं। चुनाव कहां से लड़ेंगी, ये बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं। क्योंकि डर लगता कि चुनाव लडूं तो कहीं हार ना जाऊं।

“पंजे में पांच उंगली, पांच सीट भी जीतकर दिखा दे कांग्रेस”: राकेश त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस आज सरकार बनाने का दावा कर रही है, घोषणापत्र जारी कर रही है लेकिन सच्चाई तो ये है कि इनका चुनाव चिन्ह है हाथ का पंजा, पंजे में होती हैं पांच उंगलियां। पांच विधायक भी जिता कर दिखा दें तो बड़ी उपलब्धि मानी जाएगी।

प्रियंका की अगुवाई में ही बनेगी कांग्रेस सरकार: कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपुत ने कहा कि कांग्रेस की चेहरा प्रियंका गांधी ही हैं। कोई और चेहरा दिखाई दे रहा हो तो बताइये। उन्हीं के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ रहे हैं। सरकार बनेगी तो उन्हीं की अगुवाई में बनेगी और उसके बाद सरकार बनाने के समय में वही चेहरा होंगी, इसमें कोई दो राय नहीं है।

प्रियंका गांधी ने न्यूज 24 को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो कांग्रेस यूपी में अखिलेश यादव को समर्थन भी देगी। इस पर जब सपा प्रवक्ता मनोज सिंह से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि डा. लोहिया कहते थे कि कांग्रेस कपटी दक्षिणपंथी है। अखिलेश जी आधुनिक रूप से इसी को कहते हैं कि जो बीजेपी है, वही कांग्रेस है। हम प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं।

बता दें कि यूपी के लिए घोषणापत्र जारी करते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा कि जहां तक मुख्यमंत्री चेहरे की बात है तो यूपी में मेरा ही चेहरा सबसे ज्यादा दिख रहा है। पंजाब में हमारे नेता कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। उत्तराखंड में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।  

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट