ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी पर बुरी तरहे भड़के प्रकाश राज, कहा- ये तो मुझसे भी अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं

प्रकाश राज ने देश के मौजूदा हालात पर कहा है कि पता नहीं हमारे देश का क्या होगा।

Prakash Raj, Anant Kumar Hegde, Prakash Raj Statemet, Prakash Raj Tweets, BJP Leader Anant Kumar Hegde, Hindutva, Nationalism, Prakash Raj Attacks, Prakash Raj Asks, National Newsअभिनेता प्रकाश राज की फाइल फोटो।

अपने निगेटिव किरदारों के लिए मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की है। प्रकाश राज ने ये भी कहा है कि पीएम तो मुझसे भी अच्छे एक्टर हैं। प्रकाश राज ने गौरी लंकेश हत्याकांड के बाद दिवंगत पत्रकार को गालियां देने वालों को पीएम मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फॉलो किये जाने को लेकर उनपर अपना आक्रोश जाहिर किया है। रविवार को Democratic Youth Federation of India (DYFI) के 11वें राज्य सम्मेलन के उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए प्रकाश राज ने कहा- ‘जिन लोगों ने गौरी लंकेश की हत्या की वो भले अभी पुलिस के हाथ ना लगे हों लेकिन ऐसे बहुत से लोग थे जिन्होंने गौरी की मौत पर सोशल मीडिया में जश्न मनाया।’ प्रकाश राज ने कहा – ‘हम सब जानते हैं कि किसी की मौत पर इस तरह से जश्न मनाने वाले लोग कौन थे, वो किस विचारधारा के थे। इनमें से कुछ तो ऐसे थे जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कीं और ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं। हमारे देश के लिए सबसे खतरनाक यही है, ना जाने किस ओर जा रहा है ये देश।’

 

प्रकाश राज ने आगे ये भी कहा कि गौरी लंकेश की हत्या और उनकी मौत पर जश्न मनाने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री की खामोशी का मतलब यही है कि वो अपने फॉलोवर्स को इन सबकी छूट दे रहे हैं। आपको बता दें कि प्रकाश राज और महिला पत्रकार गौरी लंकेश में बहुत पुराना रिश्ता था। दोनों एक दूसरे को पिछले 30 सालों से जानते थे। 5 सितंबर को गौरी लंकेश की हत्या के बाद खुद प्रकाश राज ने उनके साथ अपने जुड़ाव की बात कही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाई हील्स से गर्लफ्रेंड के पैर करने लगे दर्द, तो इस शख्स को सूझी ये तरकीब; लोगों ने बताया हीरो और आइडियल BF
2 लड़की के साथ कमरे में अश्लील हरकतें करते पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल
3 ट्विटर पर घिर गए यूपी के ऊर्जा मंत्री, लोगों ने कहा- डिटेल्‍स मांगते हो, बिजली नहीं ठीक कराते
ये पढ़ा क्या?
X