ताज़ा खबर
 

‘माना कि आपकी नौकरी जय शाह के हाथ में है, लेकिन कुछ तो स्टैंडर्ड का ख्याल रखिए’, अपने ट्वीट पर ट्रोल हो रहे सौरव गांगुली

जय शाह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं। पिछले साल हुए बोर्ड के चुनाव के बाद उन्हें बीसीसीआई सचिव के रूप में तैनात किया गया है। बोर्ड में जय शाह सौरव गांगुली से जूनियर हैं। सौरव गांगुली बीसीसीआई प्रेसिडेंट हैं।

Author March 9, 2020 12:47 PM
सौरव गांगुली और जय शाह। फोटो सोर्स- पीटीआई

एक बार फिर से भारत का Women’s T 20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना अधूरा ही रह गया। टीम इंडिया पहली बार महिला टी 20 के फाइनल में पहुंची थी। लेकिन फाइनल में उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा। महिला टीम को विश्वकप की उप-विजेता वाली ट्रॉफी से ही संतोष करना पड़ा। हार के बाद सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने प्रतिक्रिया देते हुए महिला टीम का हौंसला बढ़ाया। बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भी ट्वीट कर टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। लेकिन गांगुली ने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिख दिया जिसके कारण वह ट्रोल हो रहे हैं।

सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘बहुत अच्छे भारतीय महिला टीम। लगातार दो वर्ल्ड कप फाइनल, लेकिन हम हार गए। आप शानदार रहीं। हम एक दिन वहां जरुर पहुंचेंगे।‘ इस ट्वीट में सौरव गांगुली ने भारतीय महिला टीम की जगह बीसीसीआई सचिव जय शाह को टैग कर दिया।

 

सौरव गांगुली के ट्वीट में जय शाह को टैग देख सोशल मीडिया में उनकी खिंचाई शुरू हो गई। लोग लिखने लगे कि माना कि आपकी नौकरी जय शाह के हाथ में ही है लेकिन कुछ तो स्टैंडर्ड का ख्याल रखिए। मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन औऱ स्क्रिप्ट राइटर वरुण ग्रोवर ने भी गांगुली की चुटकी ली। वरुण ग्रोवर ने सौरव को याद दिलाया कि शायद उन्होंने टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की जगह जय शाह को टैग कर दिया है।

 

सौरव गांगुली को कुछ यूजर्स ने याद भी दिलाया कि, ‘महिला क्रिकेट टीम का भी ट्विटर हैंडल है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन तो ऐसा नहीं करना चाहिए था।’

 

लोग सौरव गांगुली को ट्रोल करते हुए लिखने लगे कि जय शाह ने 50 हजार गंदों में 80 करोड़ रन बनाए उसके लिए उन्हें बहुत शुभकामनाएं। वहीं कुछ ने चुटकी ली कि, ‘जय शाह महिला टीम के कोच थे। उन्होंने टीम को यहां तक पहुंचाया उसके लिए उनका आभार।’

 

सौरव गांगुली को लोग लिख रहे हैं कि, ‘दादा अपनी इमेज खराब मत करिए..ये जय शाह कौन है। आप शेर हो। आपसे ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी।’ वहीं कुछ लोग सौरव गांगुली को ये भी लिख रहे हैं कि जय शाह की चापलूसी छोड़ आपको क्रिकेट की बेहतरी पर काम करना चाहिए।

 

बता दें कि जय शाह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं। पिछले साल हुए बोर्ड के चुनाव के बाद उन्हें बीसीसीआई सचिव के रूप में तैनात किया गया है। बोर्ड में जय शाह सौरव गांगुली से जूनियर हैं। सौरव गांगुली बीसीसीआई प्रेसिडेंट हैं।

Next Stories
1 VIDEO: पार्लियामेंट पहुंचा Coronavirus का खौफ, हाथ मिलाने से पहले सैनेटाइजर लगा रहे सांसद
2 ‘दिल्ली समझ रखा है क्या..?’ कहते हुए मुस्लिम युवकों पर टूट पड़ी भीड़, वीडियो वायरल
3 ‘तेरे जिस्म में है क्या? थूकता भी नहीं कोई तुझपर’, लाइव शो में महिला पत्रकार को अपशब्द कहने लगा डायरेक्टर
ये पढ़ा क्या?
X