ताज़ा खबर
 

इस मॉडल ने बिकिनी फोटोज शेयर करना क‍िया बंद तो लोग करने लगे अनफॉलो, खरी-खोटी भी सुनाई

सोफी ने लिखा- मुझे अपनी बॉडी पर शर्म क्यों आए? मुझे मेकअप क्यों करना है? क्यों वो बनना है जो मैं हूं ही नहीं।

फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम

कैनडा की एक मॉडल ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब वह बिकिनी में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करेगी। इस मॉडल का ये पोस्ट देखते ही 70 हजार लोगों अनफॉलो कर दिया।इस मॉडल का नाम सोफी ग्रे है। सोफी बतौर फिटनेस ट्रेनर इंस्टाग्राम @wayofgray पेज पर लोगों को टिप्स और अपने फिट फिगर की तस्वीरों के साथ प्रेरित करती थीं। एक दिन उन्होंने एक पोस्ट में पूरी ईमानदारी के साथ अपनी भावनाएं ज़ाहिर की। उन्होंने बताया कि उन्हें उनके इस लाइफ स्टाइल से चिढ़ हो चुकी है और अब वे अपने आपको को फिट दिखाने के लिए बिकनी में अपनी तस्वीरें नहीं लगाएंगी। इस बात से खफा होकर उनके 70 हज़ार फॉलोवर्स ने उनके पेज को अनफॉलो कर दिया। साथ ही लोगों ने खरी-खोटी भी सुनाई।

 

सोफी ने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि अब आप ऐसी तस्वीरें अब और नहीं देख पाएंगे। इन तस्वीरों में जो दिखती हैं, असल में वो शख्स कोई और है। मैं जानती हूं पिज्जा और कुकीज़ आपको बेहतर महसूस करवाते हैं।

https://www.instagram.com/p/BNLNxTfjiir/

भारी तादात में फॉलोअर्स कम होने के बाद सोफी ने फिर एक और पोस्ट लिखा कि “मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है। मैंने बड़ी बहादुरी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी हकीकत बयां की है। मैं थक गई हूं, अपने आपको परफेक्ट दिखाते-दिखाते। हर महिला की तरह अपने आपको दूसरों के नज़रिए के तराज़ू में तोलना बुरा लगता है। मुझे अपनी बॉडी पर शर्म क्यों आए? मुझे मेकअप क्यों करना है? क्यों वो बनना है जो मैं हूं ही नहीं। आपको भी यही कहूंगी कि आप जैसे हैं वैसे ही आपको खुश रहना चाहिए।”

Next Stories
1 वैष्णो देवी दर्शन के लिए तय की श्रद्धालुओं की संख्या तो एनजीटी पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, ऐसे निकाली भड़ास
2 हार्दिक पटेल की कथित सीडी पर पत्रकार का ट्वीट- ये आदमी और औरत के बीच की बात, हो गए ट्रोल
3 फारूख अब्दुल्ला ने PoK को बताया पाकिस्तान का तो भड़के परेश रावल, कहा- बांटिए, बाप की जागीर जो है
आज का राशिफल
X