ताज़ा खबर
 

SONY से हुई बड़ी चूक, ट्रेलर की जगह अपलोड कर दी पूरी फिल्म!

'खली द किलर' को जॉन मैथ्यूज ने डायरेक्ट किया है और इसका लेखन किया है। फिल्म में रिचर्ड काब्रल ने निभाई है। इस फिल्म को पिछले साल 2 नवंबर में जर्मनी में ब्लू-रे और डीवीडी में रिलीज किया गया था। वहीं नीदरलैंड्स में इसे 24 नवंबर 2017 में रिलीज किया गया था।

‘खली द किलर’ फिल्म का सीन (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

सोनी पिक्चर्स की एक गलती उस वक्त लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो गई जब उन्हें पूरी एक फिल्म यू-ट्यूब पर देखने को मिल गई। दरअसल, सोनी पिक्चर्स ने 23 जुलाई को यू-ट्यूब पर ‘खली द किलर’ फिल्म के रेड बैंड ट्रेलर की जगह पूरी फिल्म ही अपलोड कर दी। सोनी ने ‘खली द किलर: ऑफिशियल रेड बैंड ट्रेलर’ कैप्शन के साथ इसे अपलोड किया था। प्रोडक्शन हाउस ने गलती से ट्रेलर की जगह 89 मिनट 46 सेकेंड्स की फिल्म अपलोड कर दी। प्रोडक्शन हाउस की इस गलती की वजह से लोगों को काफी फायदा हुआ।

यह गलती सबसे पहले एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट CBR.com ने पकड़ी। फिल्म करीब 8 घंटे तक यू-ट्यूब पर रही, लेकिन प्रोडक्शन हाउस की इस गलती की वजब से फिल्म को कुछ फायदा भी हुआ। फिल्म यू-ट्यूब यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही और इसे काफी एक्सपोजर भी मिला। हालांकि ट्विटर पर लोगों द्वारा पोस्ट डालने के बाद प्रोडक्शन हाउस को अपनी गलती के बारे में पता चला और फिल्म को यू-ट्यूब से हटा लिया गया। फिल्म के लिंक को खोलने पर अब कुछ भी नहीं मिलेगा।

‘खली द किलर’ को जॉन मैथ्यूज ने डायरेक्ट किया है और इसका लेखन किया है। फिल्म में रिचर्ड काब्रल ने निभाई है। इस फिल्म को पिछले साल 2 नवंबर में जर्मनी में ब्लू-रे और डीवीडी में रिलीज किया गया था। वहीं नीदरलैंड्स में इसे 24 नवंबर 2017 में रिलीज किया गया था। कुछ लोगों का कहना है कि सोनी प्रोडक्शन ने गलती से नहीं, बल्कि एक मकसद के साथ इसे अपलोड किया था, क्योंकि इस फिल्म के बारे में बहुत ही कम लोग जानते थे, इस फिल्म का कोई वीकिपीडिया पेज भी नहीं है और इसे करीब 8 घंटे तक लाइव रहने दिया गया था। लोगों का कहना है कि ट्रैफिक लाने के उद्देश्य से भी हो सकता है कि फिल्म को अपलोड किया गया हो। खैर कारण जो भी रहा हो, फिल्म को अब अच्छी खासी पब्लिसिटी मिल चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App