ताज़ा खबर
 

मैं मुसलमान नहीं फिर भी मस्जिद की अजान से जगना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी: सोनू निगम

सोनी निगम ने ये भी लिखा कि मुझे नहीं लगता कि मंदिर या गुरुद्वारे बिजली का इस्तेमाल कर किसी की नींद कराब करते हैं..तो फिर ये लोग क्यूं..?

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने आज सुबह-सुबह इस्लाम के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है। सुबह लगभग 5:30 बजे सोनू निगम ने ट्वीट किया कि मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है। सोनू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अजान की आवाज पर हमला करते हुए लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी..फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है।

 

 

अपने पहले ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देख सोनू ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं लगता कि मंदिर या गुरुद्वारे बिजली का इस्तेमाल कर किसी की नींद खराब करते हैं..तो फिर ये लोग क्यूं..?

 

 

आपको बता दें कि सुबह-सुबह मस्जिदों में ऊंची आवाज में अजान होती है। इसके लिए मस्जिदों की छतों पर लाउडस्पीकर भी लगाए जाते हैं। इन लाउडस्पीकर से आती आवाज कभी-कभी लोगों की नींद में खलल भी डालती हैं। इसी पर सोनू निगम ने ट्वीट किया है। सोनू के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक नई बहस छिड़ गई है।

क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

2050 तक भारत में होंगे सबसे ज्यादा मुस्लिम!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App