ताज़ा खबर
 

टीवी पर घड़ियाली आंसू बहा सकते हैं, तो रिकॉर्ड बनाने का तमाशा क्यों नहीं कर सकते- कांग्रेस की रागिनी नायक ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कसा तंज

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए लिखा कि मोदी जी अपनी माता जी के पैर छूने 50 photographers के साथ जा सकते हैं। अपने नाम की कढ़ाई वाला 10 लाख का सूट पहन सकते हैं।

June 23, 2021 5:03 PM
कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ( फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

देश में 21 जून अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन रिकॉर्ड 88 लाख लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। इस वैक्सीनेशन रिकॉर्ड को लेकर कांग्रेस के द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहा हैं। कांग्रेस के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि वैक्सीन की जमाखोरी करके यह रिकॉर्ड बनाया गया है।

इसी मुद्दे पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए लिखा कि मोदी जी अपनी माता जी के पैर छूने 50 photographers के साथ जा सकते हैं। अपने नाम की कढ़ाई वाला 10 लाख का सूट पहन सकते हैं। खाली टनल में हाथ हिल सकते हैं। टी वी पर घड़ियाली आँसू बहा सकते हैं। तो एक दिन का vaccination रिकार्ड तमाशा क्यों नहीं कर सकते ?

रागिनी नायक के इस ट्वीट पर वहीं टि्वटर यूजर्स भी टीकाकरण की रफ्तार धीमी होने पर केंद्र सरकार पर कई प्रकार के सवाल उठा रहे है। एक यूजर ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि मोदी देश मे टीकाकरण इसलिए करवा रहे है कि इस बहाने उन्हें स्वयं के प्रचार के अवसर मिलेगा। आपदा में अवसर। @BKhakhi टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि, ‘सही बात ये सब दिखावा हैं और कुछ नहीं। ये लोगो के जीवन साथ खिलवाड़ करता हैं। वैक्सीन की जगह मान लो कि ऑक्सीजन की जरूरत है तो अपना इवेंट करने के लिए ऑक्सीजन को रुकवा सकता हैं। इनको लोगों के जीवन या मौत से कुछ फर्क नहीं पड़ता। उनको तो बस पैसा चाहिए अपनी कंपनी चलने के लिए’।

टीकाकरण पर सवाल उठाते हुए सांसद राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना टीकाकरण जब तक निरंतर बड़े स्तर पर नहीं होता, हमारा देश सुरक्षित नहीं है। अफ़सोस, केंद्र सरकार PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही।

कांग्रेस के नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने भी केंद्र सरकार पर टीकाकरण को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को वैक्सीन को जमा किया गया और सोमवार को वैक्सीनेशन का विश्व कीर्तिमान स्थापित किया गया, लेकिन इसके अगले दिन फिर से पुरानी स्थिति रही। केंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि इसको लेकर मोदी सरकार को मेडिसिन के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार मिल सकता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने भी वैक्सीनेशन के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मध्‍य प्रदेश में पिछले तीन दिनों का वैक्‍सीनेशन ट्रेंड: 20 जून-692, 21 जून June: 16.93 लाख, 22 जून-4842 ‘ हम किसे मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं’।

Next Stories
1 परिवार और यादवों के बाहर भी एक दुनिया है- भोजपुरी सिंगर के साथ अखिलेश यादव ने पोस्ट की फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
2 भाजपा और संघ वाले ही कराते हैं दंगा- BJP के गौरव भाटिया का पुराना वीडियो वायरल, ट्रोल कर रहे लोग
3 लोगों का जीवन भी अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं ‘प्रचारजीवी’ – बोले पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह, वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर यूं कसा तंज
आज का राशिफल
X