पिकनिक मनाने आ रही हैं प्रियंका गांधी – कांग्रेस महासचिव के यूपी दौरे पर बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह ने यूं साधा निशाना

उन्होंने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रियंका वाड्रा जी आज फिर से पिकनिक मनाने के लिए लखनऊ पधार रही हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी में और पार्टियों की तरह कांग्रेस भी जोर – शोर से लगी हुई है। ऐसे में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव की तैयारियों का हाल-चाल लेने यूपी पहुंची हुईं हैं। कांग्रेस महासचिव दो दिवसीय दौरे पर आई हुईं हैं। जिसमें वह विधानसभा चुनाव को लेकर बैठकर करेंगी।

कांग्रेस महासचिव के दौरे पर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रियंका वाड्रा जी आज फिर से पिकनिक मनाने के लिए लखनऊ पधार रही हैं। बीजेपी नेता के इस ट्वीट पर टि्वटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

बुलंदशहर से बीजेपी विधायक विजेंद्र सिंह ने उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि वाकई गांधी परिवार के लिए अमेठी में मिली करारी हार के बाद उत्तर प्रदेश पर्यटन स्थल बनकर रह गया है। जहां समय-समय पर कांग्रेस के अराजक तत्वों द्वारा प्रदेश में अशांति फैला कर गांधी परिवार के लिए माहौल तराशने का प्रयास किया जाता है। एक ट्विटर यूजर स्वतंत्र देव सिंह की आलोचना करते हुए लिखते हैं कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की महिलाओं के प्रति सोच…।

@Journalist_Ti ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि बीजेपी अध्यक्ष हैं और हरकत बच्चों जैसी। उत्तर प्रदेश केवल आपके नाम है? एक ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि छोटा इमामबाड़ा जरूर घूम आइएगा। @zishanhaidar नाम से ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि स्वतंत्र देव जी पहले योगी आदित्यनाथ जी की छांव से स्वतंत्र हो जाइए फिर विपक्ष के नेताओं के ऊपर टिप्पणी करिएगा।

एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि दोनों भाई बहनों को चुनावी राज्य के हिसाब से धर्म और स्थान का चयन करना होता है। अब इन्हें लखनऊ में किसी समुदाय विशेष के साथ होने वाली घटना का इंतजर होगा क्योंकि क़ाबिलियत नहीं है तो कारनामे ही कर पायेंगे। @ShyamShankar17 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि बेटी से ऐसे बात नहीं करते तमीज नहीं है आपको। जानकारी के लिए बता दें कि जुलाई महीने में भी प्रियंका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर यूपी आईं थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।