सोनिया गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP चुनाव के लिए लांच किया थीम सॉन्ग

स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि प्रियंका गांधी की लीडरशिप में महिलाओं के लिए एक प्रभावशाली घोषणा पत्र लॉन्च किया गया है और यह गाना भी बहुत ही प्रभावशाली है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
सोनिया गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP चुनाव के लिए लांच किया थीम सॉन्ग (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी को मजबूत कर रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मां सोनिया गांधी के जन्मदिन पर अपनी पार्टी की तरफ से थीम सॉन्ग जारी किया है। यूपी चुनाव को लेकर एड़ी-चोटी का जोर लगा रहीं प्रियंका गांधी इस बार महिलाओं पर ज्यादा फोकस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बुधवार को महिलाओं के लिए घोषणा पत्र भी जारी किया था।

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर थीम सॉन्ग पोस्ट करते हुए लिखा, ” लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान का थीम सॉन्ग। मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं, मैं कुछ भी कर सकती हूं।” इस वीडियो में महिलाओं को कई रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही शुरुआत में प्रियंका गांधी को पुलिस के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है व देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का भी जिक्र किया गया है।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई प्रकार की प्रतिक्रिया आ रही हैं। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि प्रियंका गांधी की लीडरशिप में महिलाओं के लिए एक प्रभावशाली घोषणा पत्र लॉन्च किया गया है और यह गाना भी बहुत ही प्रभावशाली है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने लिखा कि मुझे यह वीडियो बहुत पसंद आया और महिलाओं को राजनीति में आना चाहिए।

यूपी में प्रियंका गांधी ने जारी किया महिलाओं के लिए घोषणापत्र, फ्री स्कूटी, स्मार्टफोन के साथ कई बड़े वादे

संकेत उपाध्याय (@sanket) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि कांग्रेस द्वारा महिलाओं पर केंद्रित शक्तिशाली अभियान। प्रवीण (@bhiaibabu) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया की यह गाना बहुत ही प्रेरणा देने वाला है। सिया (@siya56) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा है कि महिलाओं को राजनीति में आना ही चाहिए लेकिन प्रियंका गांधी जरा सा राजस्थान की महिलाओं पर भी ध्यान दीजिए।

बता दें कि प्रियंका गांधी ने बुधवार को महिला घोषणा पत्र जारी किया है। जिसमें महिलाओं को लेकर कहा गया है कि सरकारी पदों पर 40 फ़ीसदी महिलाओं की नियुक्ति होगी। रोजगार में 8 लाख महिलाओं को शामिल किया जाएगा और महिलाओं को रोजगार के लिए सस्ते लोन मिलेंगे। इसके साथ ही फ्री बस सेवा और टैक्स में छूट देने की बात की गई है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।