ताज़ा खबर
 

‘वो मानसिक तौर पर अस्थिर था..मुझपर चिल्लाने लगा’, UBER कैब ड्राइवर की हरकत से सदमे में हैं सोनम कपूर

सोनम कपूर इन दिनों लंदन में हैं। लंद में अपने साथ कैब में हुई ज्यादती को सोनम कपूर ने ट्विटर पर बयां किया है। सोनम ने लोगों को आगाह भी किया है कि वो सावधान रहें।

Author Published on: January 16, 2020 9:43 AM
Sonam Kapoor ने ट्वीट कर अपना अनुभव बयां किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को इन दिनों यात्रा के दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक के बाद एक बुरे अनुभवों से दो चार हो रही हैं सोनम। कभी फ्लाइट में उनका सामान चोरी हो जा रहा है तो कभी कैब में उनके साथ ऐसा हो जा रहा है कि वो बुरी तरह से डर जा रही हैं। सोनम अपने इन कटु अनुभवों को सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

सोनम कपूर इन दिनों लंदन में हैं। लंद में अपने साथ कैब में हुई ज्यादती को सोनम कपूर ने ट्विटर पर बयां किया है। सोनम ने लोगों को आगाह भी किया है कि वो सावधान रहें। दरअसल सोनम कपूर ने लंदन में कहीं जाने के लिए ऑनलाइन टैक्सी सर्विस एप उबर से कैब बुक की। इस कैब के अनुभव पर सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने लंदन उबर के साथ कुछ भयावह एक्सपीरियंस किया है। आप कृपया ध्यान रखें। उचि होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें। मैं बुरी तरह हिल गई हूं।

 

सोनम का ट्वीट देख उनके करीबी और फैंस काफी घबरा गए और उनसे पूछने लगे कि आखिर हुआ क्या था। एक फैन को जवाब देते हुए सोनम ने बताया कि उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उनपर चिल्ला रहा था। सोनम ने लिखा- मेरे ड्राइवर अस्थिर था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था। मैं अंत तक बुरी तरह से डर गई थी।

 

सोनम कपूर के ट्वीट पर उबर की तरफ से लिखा गया कि, ‘कोई भी कस्टमर हमें लिखित शिकायत दे सकता है। हम उचित कार्रवाई करेंगे।’

 

बता दें कि कुछ समय पहले सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को लेकर ट्वीट किया था। सोनम ने बताया था कि कैसे वे तीसरी बार इस एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हैं और उनका बैग दूसरी बार खो गया है। उन्होंने ये भी कहा था कि इससे उन्होंने सीख ली है और वे दोबारा कभी भी ब्रिटिश एयरवेज में ट्रेवल नहीं करने वाली हैं।

 

इसके जवाब में ब्रिटिश एयरवेज ने सोनम से माफी मांगी थी और उन्हें उनका बैग जल्द से जल्द वापस करने का वादा किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘नाकामी हजम नहीं हो रही इसलिए पीएम मोदी की इंसल्ट कर रहे’, एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप पर बोला हमला
2 Tiktok यूजर का डांस देख रितिक रोशन भी हुए हैरान, ट्वीट कर पूछा- कौन है ये?
3 Chhapaak Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers पर लीक हो गई दीपिका पादुकोण की छपाक, ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग
ये पढ़ा क्‍या!
X