ताज़ा खबर
 

‘आधी सिंधी, आधी पेशावरी हूं’, 370 पर बयान के लिए ट्रोल हुईं सोनम कपूर

लोग सोनम कपूर को बॉलीवुड की नई राखी सावंत बता रहे हैं। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि इनके पास ना तो काम है ना ही फिल्में तो इसी तरह से फालतू बयान देकर ये सुर्खियों में रहना चाह रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा- आप एक बार पाकिस्तान हो आओ जरा..अक्ल ठिकाने आ जाएगी।

Updated: August 19, 2019 5:12 PM
सोनम कपूर ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कश्मीर मुद्दे पर अपनी बात रखी है। (फोटो- यूट्यूब)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। उनके बयान पर ट्रोल करने वालों को सोनम ने ट्वीट कर जवाब भी दिया है। दरअसल उन्होंने हाल ही में भारत पाकिस्तान और कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि वो आधी सिंधी और आधी पेशावरी हैं। सोनम कपूर के बयान पर लोग उनके पिता अनिल कपूर के साथ दाऊद इब्राहिम की तस्वीर शेयर करते हुए भी एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं।

दरअसल बीबीसी को दिए रिसेंट इटरव्यू में कश्मीर मुद्दे के सवाल पर सोनम कपूर ने कहा कि अभी वो पूरी तरह सिचुएशन से अवगत नहीं है क्योंकि मीडिया में कई तरह की बातें चल रही हैं। सोनम ने ये भी कहा कि कश्मीर में हो रही इन सब बतों की वजह से एक्ट्रेस कश्मीर में नहीं हैं। सोनम कपूर ने ये भी कहा कि वो आधी सिंधी और आधी पेशावर से हैं।

सोनम कपूर ने आगे कहा- इस समय की परिस्थिती को देखना मेरे लिए दिल दुखाने वाला है। मैं देशभक्त हूं तो मुझे लगता है इस समय मुझे शांत रहना चाहिए और इस समय को बीतते देने चाहिए। 70 सालों से एक देश में पॉलिटिक्स के अलग-अलग मायने हैं।

कश्मीर पर सोनम कपूर की बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और ऐसे लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। ट्रोल करने वालों को सोनम कपूर ने अपने तरीके से जवाब देते हुए लिखा- प्लीज आप सब शांत हो जाइए…और अपनी जिंदगी जियें। किसी की कही बात पर ट्वीट कर उसे ट्रोल करने से उस आदमी पर कोई फर्क नहीं पड़ता जिसने बयान दिया है। उल्टा आपको ही इससे फर्क पड़ेगा आप खुद देखिए आप कौन हैं और अपना काम कीजिए।

सोनम के इस ट्वीट पर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ रहे। लोग सोनम कपूर को बॉलीवुड की नई राखी सावंत बता रहे हैं। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि इनके पास ना तो काम है ना ही फिल्में तो इसी तरह से फालतू बयान देकर ये सुर्खियों में रहना चाह रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा- आप एक बार पाकिस्तान हो आओ जरा..अक्ल ठिकाने आ जाएगी।

Next Stories
1 ‘भारत में आसानी से मिल जाता है बीफ’, अदनान सामी के ट्वीट पर पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची
2 370 पर संसद में भाषण दे वाहवाही लूटने वाले बीजेपी सांसद ने UN पर कहा ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही फजीहत
3 BJP MP सुब्रमण्यम स्वामी ने PoK कब्जाने का सुझाया फार्मूला, बोले- मुजफ्फराबाद भी अपने पास होगा, उबल पड़े पाकिस्तानी ट्रोल्स
यह पढ़ा क्या?
X