ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता पर भड़की सोनम कपूर, कहा- ऐसे भारतीयों पर आती है शर्म

सूरज पाल अमू ने रविवार को कहा था क‍ि ‘हम दीपिका का सिर कलम करने वालों को इनाम देंगे, वो भी 10 करोड़ रुपये।

bollywood celebrities, drunk bollywood celebrities, drunk bollywood actors, bollywood actors alcohol, bollywood actors alcohol, party photos of bollywood actress, bollywood actress drunk images, bollywood newsसोनम कपूर।

‘पद्मावती’ फिल्‍म के निर्देशक व कलाकारों को धमकाने वाली भारतीय जनता पार्टी-हरियाणा के मीडिया संयोजक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हमला बोला है। सोनम ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसे भारतीयों पर मुझे शर्म आती है। दरअसल हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने रविवार को कहा था क‍ि ‘हम दीपिका का सिर कलम करने वालों को इनाम देंगे, वो भी 10 करोड़ रुपये। और उनके परिवार का ध्‍यान भी रखेंगे।’ सूरज पाल अमू के इस बयान पर जमकर बवाल हुआ। हंगामा बढ़ता देख भाजपा ने अपने ही नेता के बयान से किनारा कर लिया। सूरज पाल ने ये भी कहा था कि ‘वे मेरठ के उस युवा को बधाई देना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम की पेशकश की थी।’ सूरज ने फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा, ”अगर तूने अपने शब्‍द वापिस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़के तेरे हाथ में दे दूंगा।” बता दें कि ‘पद्मावती’ की रिलीज को ‘स्वेछा’ से स्थगित कर दिया गया है।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने बीजेपी नेता के इस बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सोनम ने सूरज बाल पर भड़कते हुए ट्विट कर अपना गुस्सा निकाला है। सोनम कपूर ने लिखा है कि जिस तरह से रोज नए नाटक सामने आ रहे हैं वो बेहद अफसोस जनक हैं। मुझे ऐसे भारतीयों पर बेहद शर्म आती है। सोनम ने सरज पाल के बयान का एक ट्वीट भी रिट्वीट किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AAP नेता आशुतोष ने ‘संघियों’ से पूछा छोटा सा सवाल, ये मिले जवाब
2 वीडियो: शराब के नशे में की छेड़छाड़, फिर एयरहोस्टेस के पैरों में गिरकर मांगी माफी
3 शशि थरूर के चिल्लर वाले ट्वीट पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने दिया करारा जवाब, जीता लोगों का दिल
यह पढ़ा क्या?
X