ताज़ा खबर
 

तेज धूप में बूढ़ी मां को घसीटते हुए ले गया बेटा, वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो के संबंध में दूसरी बात भी कही जा रही है। वायरल हो रही जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वह सड़क पर बैठकर वहां से गुजर रहे लोगों को गालियां दे रही थी।

बेटे ने मां पर किया अत्याचार (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

जहां दो दिन पहले ही लोगों ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया और अपनी मां को हर चीज के लिए धन्यवाद कहा तो वहीं दूसरी तरफ मां के साथ अत्याचार की बेहद विचलित करने वाली घटना भी देखने को मिली। सोशल मीडिया पर इस वक्त बेटे के अत्याचारों का शिकार हुई मां का दिलदहला देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बेटा अपनी बूढ़ी मां को सड़क पर तपती धूप में घसीटता दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना राजस्थान के जोधपुर के डांवरा गांव का है। सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि जिस वक्त बेरहम बेटा अपनी मां के ऊपर अत्याचार कर रहा था उस वक्त वहां खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे।

पड़ोसियों में से किसी ने भी जाकर उस बूढ़ी औरत की मदद नहीं की और न ही उस बेरहम बेटे को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की। भीड़ में खड़े लोगों में से किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हुई जानकारी के मुताबिक व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त था और नशे में आकर ही उसने अपनी मां के ऊपर ये अत्याचार किए। जो भी इस वीडियो को देख रहा है बेटे की आलोचना कर रहा है।

वहीं इस वीडियो के संबंध में दूसरी बात भी कही जा रही है। वायरल हो रही जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वह सड़क पर बैठकर वहां से गुजर रहे लोगों को गालियां दे रही थी। बेटा अपनी मां को घर ले जाने के लिए उसके पास आया था, लेकिन वह बेटे की बात नहीं मान रही थी, ऐसे में उसे जबरन अपनी मां को घसीट कर घर ले जाना पड़ा। हालांकि अभी तक वीडियो के संबंध में सच्चाई का खुलासा नहीं हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App